बेटी वामिका और बेटे अकाय ने खास अंदाज में पापा विराट को किया 'फादर्स डे' विश, अनुष्का ने शेयर की क्यूट Photo
Advertisement
trendingNow12295147

बेटी वामिका और बेटे अकाय ने खास अंदाज में पापा विराट को किया 'फादर्स डे' विश, अनुष्का ने शेयर की क्यूट Photo

Father's Day 2024: हाल ही में अनुष्का शर्मा ने 'फादर्स डे' के खास मौके पर अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के लिए एक खास पोस्ट शेयर की है, जिसमें बेटी वामिका और बेटे अकाय ने पापा विराट को बेहद खास अंदाज में 'फादर्स डे' विश किया है. 

Anushka Sharma Virat Kohli

Anushka Sharma Virat Kohli: आज 'फादर्स डे' के खास मौके पर सभी अपने पिता के लिए कुछ न कुछ खास करते हैं, जिनमें फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी शामिल हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर 'फादर्स डे' के मौके पर अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के लिए एक बेहद ही प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें बेटी वामिका और बेटे अकाय ने पापा विराट को बेहद खास अंदाज में 'फादर्स डे' विश किया है. इस फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

इसके साथ ही अनुष्का ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. अनुष्का का ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल हो गया है. अनुष्का ने साल 2021 में अपनी पहली बेटी वामिका का स्वागत किया था. वहीं, इस साल अनुष्का और विराट ने अपने दूसरे बच्चे अकाय का स्वागत किया था. जहां वामिका 3 साल की हो चुकी है तो वहीं, अकाय भी 5 महीने के हो चुके हैं. हालांकि, फैंस अभी तक दोनों बच्चों के चेहरे देख नहीं पाए हैं. 

अनुष्का ने शेयर किया क्यूट पोस्ट 

वहीं, अगर अनुष्का द्वारा शेयर की गई इस खास पोस्ट के बारे में बात करें तो उनमें एक नोट के साथ पेंट किए गए पैरों के निशान की एक खूबसूरत तस्वीर देखने को मिल रही है और साथ में नीचे की ओर 'Happy Father's Day' लिखा है. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक इंसान इतनी सारी चीजों में इतना अच्छा कैसे हो सकता है! हैरान करने वाला. हम आपसे प्यार करते हैं विराट कोहली'. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अब तक काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. 

वरुण धवन ने शेयर की बेटी की पहली PHOTO, बताया- फादर्स डे के दिन भी कर रहे काम

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट 

अपने दूसरे बच्चे अकाय के जन्म के कुछ महीनों बाद, अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ टी20 विश्व कप देखने के लिए अमेरिका गईं. 20 जून को, अनुष्का शर्मा ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और बाकी लोगों के साथ स्टैंड में एक फोटो खिंचवाई थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'चकदा एक्सप्रेस' पूरी कर ली है, जो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित बायोपिक है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

Trending news