close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: विराट कोहली के साथ रोमांटिक, तो पानी देख 'वाटर बेबी' बन गईं अनुष्‍का शर्मा

हाल ही में विराट ने अपनी और अनुष्‍का की पहली मुलाकात और कनेक्‍शन के बारे में कई राज खोले. कोहली ने बताया कि जब वह पहली बार अनुष्का शर्मा से मिले तो बहुत नर्वस हो गए थे.

PHOTOS: विराट कोहली के साथ रोमांटिक, तो पानी देख 'वाटर बेबी' बन गईं अनुष्‍का शर्मा

नई दिल्‍ली: अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी किसी फिल्‍म या किसी प्रोजेक्‍ट से ज्‍यादा अपने प्राइवेट फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले अपने बिकिनी अवतार के लिए मीम्‍स की बाढ़ लाने वाली अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक बार फिर अपनी बीच फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अनुष्‍का ने कुछ देर पहले ही अपनी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह पानी में मस्‍ती करती और 'वाटर बेबी' बनीं नजर आ रही हैं. अनुष्‍का अपनी इन नई तस्‍वीरों में एक बार फिर अपने बीच अवतार में नजर आ रही हैं. 

आप भी देखें अनुष्‍का के ये Latest Photos. 

 

 

अनुष्‍का के साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपनी पत्‍नी के साथ एक रोमांटिक तस्‍वीर साझा की है. इस तस्‍वीर में विराट अनुष्‍का की गोद में नजर आ रहे हैं. 

 

याद दिला दें कि हाल ही में अमेरिकी टेलीविजन के स्पोर्ट्स रिपोटर ग्राहम बेनसिंगर को दिए अपने एक इंटरव्यू में विराट ने अपनी और अनुष्‍का की पहली मुलाकात और कनेक्‍शन के बारे में कई राज खोले. कोहली ने बताया कि जब वह पहली बार अनुष्का शर्मा से मिले तो बहुत नर्वस हो गए थे. विराट ने बताया कि अनुष्का से पहली बार वह एक शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग में मिले थे. उस दौरान एक्ट्रेस के सामने वह बहुत नर्वस हो गए थे. 

दिल्ली के रहने वाले विराट ने बताया कि ऐड फिल्म की शूटिंग 3 दिन तक चली. इस बीच दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. फिर धीरे-धीरे दोनों दोस्त बने. 2013 में यह दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. दिल्ली के रहने वाले विराट ने बताया कि ऐड फिल्म की शूटिंग 3 दिन तक चली. इस बीच दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. फिर धीरे-धीरे दोनों दोस्त बने. 2013 में यह दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया.

 

 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें