लंदन शिफ्ट होने की खबरों के बीच अनुष्का शर्मा ने अटेंड किया कृष्ण कीर्तन! शेयर की नई Photos
Advertisement
trendingNow12335258

लंदन शिफ्ट होने की खबरों के बीच अनुष्का शर्मा ने अटेंड किया कृष्ण कीर्तन! शेयर की नई Photos

Anushka Sharma Photos: लंदन शिफ्ट होने की खबरों के बीच अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट शेयर किया है. नए पोस्ट में अनुष्का ने कृष्ण दास के कीर्तन की झलक फैंस को दिखाई है. 

अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma Instagram Post: T20 वर्ल्ड कप के बाद से विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों के साथ लंदन में समय बिता रहे हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं. लेकिन ना अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आईं और ना ही विराट कोहली. इन्हीं सब के बीच ऐसी अफवाहें फैल गई हैं कि अनुष्का और विराट (Virat Kohli) भारत से लंदन शिफ्ट हो गए हैं. लंदन शिफ्ट होने की अफवाहों के बीच अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट शेयर कर दिया है. नए पोस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कृष्ण दास के कीर्तन की झलक दिखाई है. 

शिफ्ट होने की खबरों के बीच अनुष्का शर्मा का नया पोस्ट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में दो ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं. यह फोटोज ना तो अनुष्का की हैं और ना ही विराट कोहली की हैं. एक्ट्रेस ने कृष्ण दास के कीर्तन की फोटोज शेयर की हैं और साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर टैग भी किया है. विराट कोहली और फैमिली के साथ अनुष्का शर्मा के लंदन शिफ्ट होने की खबरों के बीच एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें, कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जो लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन अटेंड करने का ही बताया जा रहा था.  

fallback

चेहरे पर निखार, गले में हार...शरारा सूट पहन Sara Ali Khan ने दिखाए नवाबी ठाठ; एक-एक फोटो पर टिकेगी नजर 

कौन हैं कृष्ण दास?

न्यूज 18 में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, कृष्ण दास (Who is Krishna Das) ट्रेडिशनल भारतीय मंत्रोच्चार को आज के म्यूजिक के साथ जोड़ते हैं. उनका असल नाम जेफरी कैगेल था, उन्होंने अपनी आध्यात्मिक यात्रा 1960 में शुरू की थी. उस दौरान वह भारत आए और नीम करोली बाबा की शिष्य बन गए. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बीते साल भी लंदन में कृष्ण दास का कीर्तन अटेंड किया था. 

शाहरुख खान से मिल जॉन सीना की खुशी का नहीं ठिकाना, स्पेशल पोस्ट में बताया अपना बड़ा राज 

Trending news