दिल्ली में Baba Ka Dhaba पहुंचे अपारशक्ति खुराना, कुछ इस तरह की खाने की तारीफ
Advertisement
trendingNow1769943

दिल्ली में Baba Ka Dhaba पहुंचे अपारशक्ति खुराना, कुछ इस तरह की खाने की तारीफ

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने लोगों से अपील की है कि वह बाबा के ढाबा (Baba Ka Dhaba) पर खाना खाएं और उन्हें पैसे दान देने के बजाय उनके साथ समय बिताएं.

अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर बाबा के ढाबा की फोटो शेयर की है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली के बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) काफी पॉपुलर हो गया है और अब तक कई हस्तियां यहां पहुंच चुकी हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) भी 'बाबा का ढाबा' पर पहुंचे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वह बाबा के ढाबा के सामने नजर आ रहे हैं.

  1. अपारशक्ति ने कहा "खाना अद्भुत अनुभव था
  2. अपार ने कहा मैंने मटर-पनीर खाया और बहुत स्वादिष्ट था
  3. उन्होंने कहा बाबा का ढाबा दान करने बजाय खाने के लिए जाएं

जमकर की मटर-पनीर की तारीफ
अपारशक्ति ने कहा "बाबा का ढाबा पर खाना एकदम अद्भुत अनुभव था. बाबा खुशी से सबको खाना खिला रहे थे और उनका मन एकदम साफ है. मैंने मटर-पनीर खाया और यह बहुत स्वादिष्ट था. बाबा की प्रतिक्रिया अद्भुत थी और वह बहुत अच्छे हैं. उनकी मुस्कुराहट एक मिलियन डॉलर की है."

दान के बजाय खाना खाने की अपील
इसके साथ ही अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) ने लोगों से अपील की है कि वह बाबा के ढाबा पर खाना खाएं और उन्हें पैसे दान देने के बजाय उनके साथ समय बिताएं. उन्होंने कहा, "मैं दान में बहुत अधिक विश्वास नहीं करता. ईमानदारी से कहूं तो मैं बाबा का ढाबा खाने और उनसे मिलने के लिए गया था. मैं अन्य लोगों से भी अनुरोध करूंगा कि वे बाबा का ढाबा दान करने बजाय खाने के लिए जाएं. बाबा ने कहा कि वह मेहनत करते पैसे कमाना चाहते हैं."

अपारशक्ति ने शेयर किया वीडियो
अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर उन दो लड़को को भी मिलाया, जो रोजाना बाबा की मदद करते हैं. उन्होंने वीडियो में कहा, "मेरे जैसे लोग यहां पर सेल्फी खिंचवाने के लिए आ जाते हैं, लेकिन मुकुल और तुशांत ऐसे लड़के हैं जो रोज सुबह 6 बजे यहां पर आ जाते हैं और बाबा का ढाबा में काम करने वाले बाबा और उनकी वाइफ की मदद करते हैं."

ये भी पढ़ें- 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद ने सुनाई अपनी अनोखी प्रेम कहानी, 'जब शादी हुई तो मैं...'

वीडियो वायरल होने के बाद फेमस हुआ बाबा का ढाबा
बता दें कि 7 अक्टूबर को यूट्यूबर गौरव वासन ने एक छोटा ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग दंपति की दुर्दशा दिखाते हुए वीडियो शेयर किया था. उन्होंने कहा था, "80 साल के दंपति ने बेस्ट मटर पनीर बेच रहे हैं. इन्हे हमारी मदद की बहुत जरूरत है." इसके बाद सोशल मीडिया पर #BabaKaDhaba ट्रेंड करने लगा और आम लोगों के अलावा कई सेलिब्रिटीज उनकी मदद के लिए सामने आए.

LIVE टीवी

Trending news