AR Rahman ने जाकिर हुसैन और शंकर महादेवन संग शेयर की सेल्फी, ग्रैमी अवार्ड्स 2024 में जमी दिग्गजों की महफिल
Advertisement
trendingNow12096030

AR Rahman ने जाकिर हुसैन और शंकर महादेवन संग शेयर की सेल्फी, ग्रैमी अवार्ड्स 2024 में जमी दिग्गजों की महफिल

AR Rahman: हाल ही में जाकिर हुसैन और शंकर महादेवन के फ्यूजन म्यूजिक ग्रुप शक्ति ने 'दिस मोमेंट' के लिए बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम का ग्रैमी अवार्ड जीता. इसी बीच एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो ग्रैमी अवार्ड्स 2024 की है. इस तस्वीर में उनके साथ कई कई धुरंधर संगीतकार नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में संगीत प्रेमियों का दिल जीत लिया है. 

AR Rahman ने जाकिर हुसैन और शंकर महादेवन संग शेयर की सेल्फी

AR Rahman Selfie With Zakir Hussain and Shankar Mahadevan: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बनाने वाले दिग्गज संगीतकार एआर रहमान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है, ग्रैमी अवार्ड्स 2024 (Grammy Awards 2024) की है. जहां कई दिग्गज कलाकारों की महफिल जमी. इसी बीच रहमान द्वारा शेयर की गई सेल्फी में ग्रैमी पुरस्कार 2024 विजेता तबला वादक जाकिर हुसैन (Zakir Hussain) नजर आ रहे हैं. 

इसके अलावा सेल्फी में रहमान और हुसैन के साथ गायक शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) और वी सेल्वगनेश (V Selvaganesh) नजर उनके साथ नजर आ रहे हैं और सभी के चेहरे पर खुशी नजर आ रही हैं. सभी दिग्गज कलाकार एक साथ स्माइल करते पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस सेल्फी ने संगीत प्रेमियों का दिल जीत लिया है. इसके अलावा इस सेल्फी को शेयर करते हुए रहमान ने कैप्शन में लिखा, 'भारत के लिए ग्रैमी की बारिश हो रही है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARR (@arrahman)

एआर रहमान ने शेयर की रेयर सेल्फी 

उन्होंने आगे लिखा, 'ग्रैमी विजेताओं को बधाई #उस्तादज़ाकिरहुसैन (3ग्रामी) @शंकर.महादेवन (पहली ग्रैमी) @सेल्वगनेश (पहली ग्रैमी)'. रहमान द्वारा शेयर की गई इस सेल्फी को खूब पसंद किया जा रहा है. सेल्फी में चारों दिग्गज कलाकार कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं. इस इवेंट के लिए एआर रहमान ने ब्लैक और ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. जहां शंकर ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं, वहीं जाकिर हुसैन ने पारंपरिक ब्लू कलर के आउटफिट कैरी किए नजर आ रहे हैं. 

सेल्फी में साथ नजर आए दिग्गज सिंगर्स 

जानकारी के लिए बता दें, जाकिर हुसैन और शंकर महादेवन के फ्यूजन म्यूजिक ग्रुप 'शक्ति' (Shakti) ने दिस मोमेंट के लिए बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम का ग्रैमी पुरस्कार जीता. इसमें शक्ति के संस्थापक सदस्य, गिटारवादक जॉन मैकलॉघलिन के साथ जाकिर, शंकर वायलिन वादक गणेश राजगोपालन और तालवादक सेल्वगनेश विनायकराम शामिल हैं. शक्ति का दिस मोमेंट 45 से ज्यादा सालों में ग्रुप का का पहला स्टूडियो एल्बम, जून 2023 में आलोचकों की प्रशंसा के लिए जारी किया गया था, जिसको खूब पसंद किया गया था. 

Trending news