Arbaaz Khan Girlfriend: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने रातों की नींद उड़ाने के लिए शेयर कर दी इतनी हॉट फोटो, मिनटों में हुई वायरल
Advertisement
trendingNow11272492

Arbaaz Khan Girlfriend: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने रातों की नींद उड़ाने के लिए शेयर कर दी इतनी हॉट फोटो, मिनटों में हुई वायरल

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहनकर ऐसी फोटो शेयर कर दी कि तूफान आ गया. इन तस्वीरों को देखने के बाद अरबाज की रातों की नींद उड़ जाएगी.

 

अरबाज खान और जॉर्जिया

Arbaaz Khan Girlfriend: अरबाज खान मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद से ही लगातार गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं जॉर्जिया एक भी मौका बॉयफ्रेंड अरबाज को इंप्रेस करना का नहीं छोड़तीं. आए दिन जॉर्जिया ऐसी-ऐसी ड्रेसेज पहनकर फोटोज शेयर कर देती हैं कि वो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं. वहीं अब अरबाज से 22 साल छोटी जॉर्जिया ने रेड कलर की बिकिनी में ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है कि उन्हें देखकर अरबाज खान के रातों की नींद ही उड़ जाएगी. इन तस्वीरों में जॉर्जिया अब तक के सबसे बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

  1. अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया
  2. शेयर की बिकिनी फोटोज
  3. सोशल मीडिया पर वायरल

बिकिनी में फ्लॉन्ट की बॉडी 

लेटेस्ट फोटोज में जॉर्जिया (Giorgia Andriani) रेड कलर की बिकिनी में अपनी बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में जॉर्जिया के पीछे नीले रंग का समंदर नजर आ रहा है जो कि इस फोटो को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है.

 

 

लेटकर बैठकर खिंचवाई फोटोज

जॉर्जिया (Giorgia Andriani) ने समंदर किनारे बिकिनी पहनकर लेट-बैठकर फोटोज क्लिक करवाई हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए दिख रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी बेकाबू हो रहे हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों को जॉर्जिया ने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए जॉर्जिया ने कैप्शन में लिखा- Salento.  

 

 

22 साल बड़े हैं अरबाज खान

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की जोड़ी काफी लाइमलाइट में रहते हैं. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि अरबाज जॉर्जिया से उम्र में 22 साल बड़े हैं. अरबाज खान 54 साल के हैं तो वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी 32 साल की हैं. ये दोनों अक्सर एक साथ कभी रेस्टोरेंट तो कभी किसी फंक्शन में साथ में दिख जाते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news