इस हसीना के साथ अरबाज खान की शादी की खबरें तेज, क्या 24 दिसंबर को करेंगे निकाह?
Advertisement
trendingNow12022038

इस हसीना के साथ अरबाज खान की शादी की खबरें तेज, क्या 24 दिसंबर को करेंगे निकाह?

Arbaaz Khan को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान जल्द ही शादी करने वाले है. खबर तो ये भी है कि जिससे शादी करने वाले हैं वो बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान हैं. इस खबर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है.

क्या...शादी करने वाले हैं सलमान खान के भाई अरबाज खान

Arbaaz Khan Wedding: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक और जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप के बाद अरबाज खान की जल्द शादी की खबरें आ रही हैं. खबरों की मानें तो अरबाज की शादी की तैयारियां भी हो चुकी हैं और उनकी होने वाली दुल्हन मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान (Shura Khan) हैं. अरबाज की शादी का दावा कई रिपोर्ट्स में किया जा रहा है. खबर तो भी कि वो नए साल से पहले निकाह कर लेंगे.

24 दिसंबर को कर सकते हैं निकाह
इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज खान और शुरा खान (Shura Khan) की शादी 24 दिसंबर को होगी. ये सेरेमनी मुंबई में ही होगी. जिसमें कुछ परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे. खबरों की मानें तो इन दोनों की मुलाकात 'पटना शुक्ला' प्रोजेक्ट के दौरान हुई. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mr.Dadhiwala (@mr.dadhiwala)

 

कौन है शुरा खान?
खबरों की मानें तो अरबाज की जिसके साथ शादी की चर्चा हो रही है वो प्रोफेशनल बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं. यहां तक कि रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा के साथ क्लोजली काम भी करती हैं.

कुछ दिन पहले जॉर्जिया से हुआ ब्रेकअप
मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान लंबे वक्त से जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे. दोनों आए दिन कभी एक दूसरे के घर के बाहर तो कभी रेस्टोरोंट के बाहर स्पॉट हो जाते. लेकिन हाल ही में दोनों का ब्रेकअप हुआ. यहां तक कि जॉर्जिया ने अपने ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म भी किया.

 

 

 

मलाइका से तोड़ी कई साल की शादी
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी लव मैरिज थी. इन दोनों ने मार्च 2016 में सेपरेशन का ऐलान किया था और साल 2017 में दोनों आधिकारिक तौर पर तलाक लेकर अलग हो गए. इन दोनों की शादी 19 साल चली. मलाइका और अरबाज का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है. मलाइका अक्सर अरहान के साथ स्पॉट हो जाती हैं. आपको बता दें, अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

 

Trending news