तुम नशे में हो क्या? प्रीति जिंटा को देखकर बोले शाहरुख खान, मिनटों में वायरल हो गया Video
Advertisement
trendingNow12351674

तुम नशे में हो क्या? प्रीति जिंटा को देखकर बोले शाहरुख खान, मिनटों में वायरल हो गया Video

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों डांस कर रहे हैं. इसी दौरान किंग खान प्रीति से कुछ ऐसा कह देते हैं कि ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया.

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा

Shahrukh Khan Preity Zinta Video: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और प्रीति जिंटा कई सारी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया और दिल खोलकर प्यार दिया. सोशल मीडिया पर प्रीति और शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों सितारे रिहर्सल करते दिखे. ये रिहर्सल यूएस में स्टेज परफॉर्मेंस के लिए थी. इसी दौरान किंग खान प्रीति जिंटा से ऐसा सवाल पूछ लेते हैं कि उसे जानने के बाद आपके होश ही उड़ जाएंगे.

साल 2004 का है वीडियो
ये थ्रोबैक वीडियो साल 2004 का है. शाहरुख खान और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को यूएस में स्टेज पर परफॉर्म करना था.जिसके लिए दोनों तैयारी कर रहे थे. वीडियो में प्रीति लाइट पिंक कलर का हुडी वाला जैकेट पहनी हैं तो वहीं शाहरुख नीले रंग का पुलोवर पहने हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों 'अशोका' फिल्म के 'आंख से नशा अभी गया नहीं' गाने पर प्रैक्टिस कर रही हैं.

 

7 साल की उम्र से दूसरों के लिए जी रही जिंदगी, 3000 बच्चों की अब तक बचा चुकीं जान; इनके आगे फेल हैं सभी

 

ये क्या पूछ लिया शाहरुख?
रिहर्सल के दौरान शाहरुख खान प्रीति को हाथ पकड़कर घुमा रहे होते हैं. तभी प्रीति कन्फ्यूज हो जाती हैं. इस पर किंग खान प्रीति से कहते हैं- 'फिर से नशे में हो?' ये सुनते ही प्रीति हंसने लगती हैं और जवाब में कहती हैं- 'हां,मुझे भी ऐसा लगता है. इसके बाद वो रिहर्सल का अगला स्टेप पूरा करती हैं और शाहरुख को गले लगा लेती हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

 तलाक के बाद नताशा ने सर्बिया से बेटे संग शेयर की फोटो, कलेजे के टुकड़े को देखकर ये क्या कमेंट कर गए हार्दिक पंड्या

 

कई फिल्मों में किया एक साथ काम
शाहरुख और प्रीति ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में 'अशोका', 'कल हो ना हो', 'कभी अलविदा ना कहना', 'दिल से' और 'वीर जारा' शामिल है. फिलहाल प्रीति सनी देओल के साथ 'लाहौर 1947' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस लंबे वक्त बाद फिल्मों में दिखेंगी. वहीं शाहरुख आखिरी बार 'डंकी' में दिखे थे.

 

Trending news