बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बोले अर्जुन कपूर, यह सब हर पेशे में होता है
Advertisement
trendingNow1326446

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बोले अर्जुन कपूर, यह सब हर पेशे में होता है

फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि भाई-भतीजावाद केवल बॉलीवुड में नहीं, बल्कि हर पेशे में है. अर्जुन ने अपनी आगामी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के सिलसिले में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "हर पेशे से जुड़े माता-पिता अपने बच्चों को उसका हिस्सा बनाना चाहते हैं और यदि बच्चे को दिलचस्पी होती है तो वे उन्हें इसके लिए पढ़ाते-सिखाते हैं और अपने व्यवसाय में काम करने के लिए सक्षम बनाते हैं. यह सब हर पेशे में होता है."

भाई-भतीजावाद हर पेशे में : अर्जुन कपूर

नई दिल्ली : फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि भाई-भतीजावाद केवल बॉलीवुड में नहीं, बल्कि हर पेशे में है. अर्जुन ने अपनी आगामी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के सिलसिले में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "हर पेशे से जुड़े माता-पिता अपने बच्चों को उसका हिस्सा बनाना चाहते हैं और यदि बच्चे को दिलचस्पी होती है तो वे उन्हें इसके लिए पढ़ाते-सिखाते हैं और अपने व्यवसाय में काम करने के लिए सक्षम बनाते हैं. यह सब हर पेशे में होता है."

उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद से इंकार नहीं करते हुए कहा, "हां, फिल्मी परिवार से होने ने नाते शुरुआत हमारे लिए थोड़ी आसान होती है, लेकिन अंतत: यहां हर किसी को खुद को साबित करना होता है. यदि हम योग्य नहीं होंगे तो एक दिन निर्देशक हमें लेने में दिलचस्पी नहीं दिखाएंगे."

'हाफ गर्लफ्रेंड' शीर्षक के बारे में अर्जुन ने कहा, "यह ऐसे रिश्ते पर आधारित है, जो दोस्ती से अधिक है. एक व्यक्ति जिससे आप सब कुछ साझा करते हैं, यह भावनात्मक जुड़ाव है, जिसे कोई नाम नहीं दिया जा सकता."

मोहित सूरी निर्देशित 'हॉफ गर्लफ्रेंड' मई के आखिर में रिलीज होगी. इसमें श्रद्धा कपूर भी हैं. अर्जुन ने 'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसने भाषाई रुकावटों को तोड़ते हुए देश को एक सूत्र में पिरोने का काम किया है. यह एक उत्सव की तरह हो गया है और फिल्म सकारात्मकता ला रही है.

'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद अर्जुन की आगामी रिलीज फिल्म 'मुकारकां' होगी, जिसमें वह दोहरी भूमिका में नजर आएंगे. इसमें उनके चचा अनिल कपूर भी हैं.

Trending news