close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'इंडियाज मोस्ट वांटेड' पर बोले अर्जुन कपूर, 'देश की रक्षा करने वालों की कहानी है फिल्म'

अर्जुन ने कहा कि ट्रेलर पर लोगों की प्रतिक्रिया अच्छी रही. मुझे लगता है कि फिल्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह आज के समय के लिए बेहद प्रासंगिक है.

'इंडियाज मोस्ट वांटेड' पर बोले अर्जुन कपूर, 'देश की रक्षा करने वालों की कहानी है फिल्म'
अर्जुन कपूर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा है कि फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का हिस्सा बनकर उन्हें गर्व है. 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' को राज कुमार गुप्ता ने निर्देशित किया है.  यह एक जासूसी थ्रीलर फिल्म है जो भारत के अज्ञात व अनजान बहादुरों के बारे में है. 

फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, 'ट्रेलर पर लोगों की प्रतिक्रिया अच्छी रही. मुझे लगता है कि फिल्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह आज के समय के लिए बेहद प्रासंगिक है. फिल्म की कहानी नए भारत के उन लोगों की है जो सवाल उठाते हैं और उसके जवाबों को ढूंढ़ने का प्रयास करते हैं.'

Trailer : इंडिया के ओसामा को पकड़ने निकले अर्जुन कपूर, आतंकवाद को खत्म करने की ली शपथ

फिल्म की प्रासंगिकता के बारे में अर्जुन ने कहा, 'आतंकवाद अब एक विश्वव्यापी घटना बन गया है और यह भारत और एशिया से आगे बढ़ गया है. यह कुछ ऐसा है जिसका प्रसार दुर्भाग्यवश बहुत जल्द हो रहा है और यह फिल्म उन लोगों की कहानी है जो देश की रक्षा करने की खातिर हर सुबह जागते हैं.'

अपनी बात को जारी रखते हुए अर्जुन ने कहा, 'हम हमेशा हमारे देश के नायकों की बात करते हैं, लेकिन ऐसे कई सारे अज्ञात नायक हैं जिनकी कहानियों को कभी नहीं बताया गया है और न ही उनके बारे में किसी और के साथ साझा किया गया है. इसलिए जब यह अवसर मेरे पास आया तो मुझे बेहद खुशी हुई. मुझे लगता है कि एक कलाकार होने के नाते मनोरंजन करने के अलावा भी मुझे अपने देश के लोगों के लिए भी कुछ करना होगा. यह एक ऐसी फिल्म है जिसका हिस्सा बनकर मुझे बेहद गर्व का अनुभव हो रहा है.' यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें