'पद्मावती' के सपोर्ट में आया यह एक्टर, कहा- संजय लीला भंसाली पर भरोसा है
Advertisement

'पद्मावती' के सपोर्ट में आया यह एक्टर, कहा- संजय लीला भंसाली पर भरोसा है

अर्जुन ने लिखा है कि, 'फिर एक बार एक व्यक्तित्व को अपनी रचनात्मक शक्ति सिद्ध करनी है क्योंकि राजनीति और प्रोपेगेंडा वातावरण को खराब बना रहे हैं'.

फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावती' शूटिंग के वक्त से ही विवादों का हिस्सा रही है और अब जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे ही फिल्म से जुड़ा विवाद भी बढ़ता जा रहा है. अब इसमें कुछ संगठनों के साथ-साथ कुछ राजनीतिक दल भी कूद गए हैं और कुछ तो फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं, वहीं कुछ का कहना है कि इसे गुजरात चुनावों तक टाल देना चाहिए. हालांकि ऐसा नहीं है कि भंसाली को केवल विरोध का ही सामना करना पड़ रहा है. उनके समर्थन में भी कई लोग आगे आए हैं. इनमें फिल्म जगत के साथ-साथ कई अन्य लोग भी हैं. इसी कड़ी में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने एक ट्वीट करते हुए संजय लीला भंसाली और उनकी फिल्म का समर्थन किया है. 

  1. भंसाली की फिल्म पद्मावती शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है
  2. रिलीज डेट नजदीक आने के साथ इससे जुड़ा विवाद भी बढ़ गया
  3. संजय लीला भंसाली ने इस विवाद पर एक वीडियो भी शेयर किया है

अपने ट्वीट में अर्जुन कपूर ने लिखा है कि, 'फिर एक बार एक व्यक्तित्व को अपनी रचनात्मक शक्ति सिद्ध करनी है क्योंकि राजनीति और प्रोपेगेंडा वातावरण को खराब बना रहे हैं. वह एक शानदार फिल्म निर्माता हैं, उनकी दृष्टि पर विश्वास होना चाहिए. मुझे यकीन है कि रानी पद्मावती और उनकी कहानी संजय लीला भंसाली द्वारा सम्मान के साथ चित्रित की जाएगी'.

बता दें, बुधवार को संजय लीला भंसाली ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी गलतफहमी को दूर करते हुए बताया था कि इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच किसी भी तरह के ड्रीम सीक्वेंस को नहीं फिल्माया गया है. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि उन्होंने इस फिल्म को सबकी मर्यादाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्माया है. बता दें यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news