अर्जुन रामपाल की मां का हुआ निधन, एक्स वाइफ और गर्लफ्रेेंड साथ आई नजर
Advertisement

अर्जुन रामपाल की मां का हुआ निधन, एक्स वाइफ और गर्लफ्रेेंड साथ आई नजर

अर्जुन रामपाल और मैहर जेसिया ने इस साल मई में 20 साल पुराने रिश्ते को खत्म किया था 

बेटियों के साथ पहुंची मेहर

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर और इंडियन सुपर मॉडल रहे अर्जुन रामपाल की मां का रविवार को निधन हो गया. उनकी मां लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं. अर्जुन की मां ग्वेन रामपाल ने मुंबई में अंतिम सांस ली. खबरों की माने तो अर्जुन रामपाल की मां को ट्रिपल नेगेटिव ब्रेस्ट कैंसर हुआ था. कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर अर्जुन रामपाल ने इस बात की जानकारी दी थी. इस मौके पर अर्जुन रामपाल की पूर्व पत्नी मैहर जेसिया और गर्लफ्रेंड गैबरीला एक साथ नजर आईं. 

इस दुख के समय में अर्जुन रामपाल की पूर्व पत्नी मैहर अपनी दोनों बेटियों के साथ खड़ी नजर आईं. वहीं उनकी गर्लफ्रेंड गैबरीला भी हर पल अर्जुन की परछाई की तरह साथ बनी रहीं. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं.

fallback
अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैबरीला हर पल दिखे साथ-साथ

बता दें इसी साल मई महीने में अर्जुन और मेहर ने अपने 20 साल पुराने रिश्ते के बाद अलगाव की घोषणा की थी. लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं इसलिए उनकी दोनों बेटियां भी पिता के साथ नजर आईं. गौरतलब है कि अर्जुन की बेटियां हमेशा ही मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहती हैं, उन्हें कम ही किसी आयोजन में देखा गया है. 

fallback
हर्षवर्धन और गुरमीत बात करते आए नजर 

अर्जुन की मां के अंतिम संस्कार में कई सितारे भी नजर आए, जैसे किम शर्मा के साथ उनके तथाकथित बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन थे तो वहीं गुरमीत भी इस मौके पर अर्जुन के पास पहुंचे. अंतिम संस्कार की सभी रस्में मुंबई वर्ले स्थि‍त श्मशान घाट पर पूरी हुईं. अर्जुन पिछले साल 'डैडी' में फिर इस साल इंंडियन आर्मी पर आई फिल्म 'पलटन' में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आए थे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

 

Trending news