शाहिद कपूर इस फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर, साथ में होंगी कियारा आडवानी
Advertisement

शाहिद कपूर इस फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर, साथ में होंगी कियारा आडवानी

'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली समेत रामगोपाल वर्मा ने भी इस फिल्म की तारीफ में कसीदे गढ़े थे.

शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

नई दिल्ली: सुपरहिट तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक की शूटिंग शुरू होने जा रही है. इसमें बॉलीवुड के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर अपना जलवा बिखेरेंगे. वहीं उनके अपोजिट 'लस्ट स्टोरीज़' की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी उनके साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, 'अर्जुन रेड्डी' फिल्म अभी सेकंड हाफ से शूट की जाएगी और इसका ओपनिंग सीन बाद में शूट किया जाएगा. ओपनिंग में शाहिद अपने दोस्तों के साथ बाइकिंग करते हुए नजर आएंगे. इस मूवी की शूटिंग मुंबई में भी होगी, जिसमें शाहिद फुटबॉल की ट्रेनिंग लेंगे. फिलहाल फिल्म के हीरो शाहिद ने शूटिंग के लिए दाढ़ी-मूछें बढ़ा ली हैं. बता दें शाहिद इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे. वहीं, फिल्म की एक्ट्रेस कियारा अडवाणी प्रीति नाम की लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी, जो शाहिद कपूर की प्रेमिका हैं.

fallback

कियारा ने ट्विटर पर अपनी खुशी शेयर करते हुए लिखा है कि वह इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. साथ में उन्होंने ''अर्जुन रेड्डी'' की पूरी टीम को बधाई दी है. फिलहाल, कियारा अभी इस शूटिंग का हिस्सी नहीं रहेंगी. वह इस फिल्म को नवंबर में जॉइन करेंगी.

'अर्जुन रेड्डी' तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने भूमिका निभाई थी, जो कि अब शाहिद कपूर और कियारा निभाएंगे. इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था. अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे.

fallback

तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की कहानी प्यार में धोखा खाए एक गुस्सैल और शराबी सर्जन के बारे में है. लोगों ने इस मूवी को काफी पसंद किया था. बता दें कि पिछले साल ओपनिंग वीकेंड में ही 'अर्जुन रेड्डी' ने करीब 31 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. इस फिल्म की 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी तारीफ की थी. वहीं, फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने तो एक्टर विजय देवरकोंडा को तेलंगाना का सुपरस्टार तक कह दिया था. अब देखना यह होगा कि बॉलीवुड दर्शक इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं.  

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news