Armaan Kohli पहले भी जा चुके हैं जेल, गर्लफ्रेंड को मारी थी लात और फोड़ दिया था सिर
Advertisement

Armaan Kohli पहले भी जा चुके हैं जेल, गर्लफ्रेंड को मारी थी लात और फोड़ दिया था सिर

अरमान कोहली (Armaan Kohli) को 29 अगस्त के दिन हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन यह पहली बार नहीं है जब अरमान कोहली हो जेल की हवा खानी पड़ी हो. इससे पहले भी गर्लफ्रेंड से मारपीट को लेकर भी उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अरमान कोहली (Armaan Kohli) को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार रात एनसीबी ने फिल्म ऐक्टर रहे अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने अरमान कोहली को हिरासत में ले लिया था और पूछताछ करने के लिए अपने साथ ले गए थे. लेकिन यह पहला मामला नहीं है कि अरमान को जेल की हवा खानी पड़ी हो. साल 2018 में भी उन्हें अपनी लिव-इन पार्टनर के साथ मारपीट करने के आरोप में जेल जाना पड़ा था. 

  1. अरमान कोहली का विवादों से पुराना नाता
  2. पहले भी जा चुके हैं जेल
  3. गर्लफ्रेंड से की थी मारपीट

गर्लफ्रेंड के साथ की थी मारपीट

अरमान कोहली (Armaan Kohli) साल 2015 से नीरू नाम की महिला के साथ लिव-इन में रह रहे थे. अरमान और नीरू एक दूसरे से एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले और फिर डेटिंग का सिलसिला जारी हो गया. साल 2018 में एक मामूली सी बात को लेकर अरमान ने नीरू के साथ मारपीट की. नीरू भी चुप नहीं बैठीं और उन्होंने मीडिया के सामने आकर अरमान का सारा काला-चिट्ठा खोल दिया. 

जमीन पर पटक दिया था सिर

नीरू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अरमान (Armaan Kohli) की प्रॉपर्टी की देखरेख किया करती थीं. कुछ फाइनेंसियल कारणों के चलते ही दोनों में मारपीट शुरू हुई थी. अरमान की गर्लफ्रेंड ने बताया था कि जब वो गुस्से में उठ कर जा रही थीं तो अरमान ने उन्हें पीछे से लात मारी. जिस वजह से वो सीढ़ियों से गिरते-गिरते बची थीं. उसके बाद जब नीरू ने अरमान को डांटा तो एक्टर ने अपना होश खो दिया और बालों को पकड़ कर सिर सीधा जमीन पर मार दिया. 

मशहूर फिल्मकार के बेटे हैं अरमान

बुरी तरह चोटिल होने के बाद अरमान (Armaan Kohli) की गर्लफ्रेंड को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी में एडमिट कराया गया था. आपको बता दें, अरमान कोहली को उनके पिता राजकुमार कोहली ने साल 1992 में 'विरोधी' फिल्म से लॉन्च किया था. अरमान के पिता काफी मशहूर फिल्मकार थे.

यह भी पढ़ें- शाहरुख-काजोल को पति-पत्नी समझते थे वरुण, घर में गौरी को देख रह गए थे दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news