जन्म के साथ ही रख दिया गया अर्पिता खान की बेटी का यह प्यारा-सा नाम

अर्पिता आज सुबह तकरीबन 8 बजे खार के अस्पताल हिंदुजा में एडमिट हो हुई थीं.

जन्म के साथ ही रख दिया गया अर्पिता खान की बेटी का यह प्यारा-सा नाम
अर्पिता और आयुष की शादी 2014 में हैदराबाद में स्थित फलकनुमा पैलेस में हुई थी (फाइल फोटो)

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) ने आज (27 दिसबंर) एक बेटी हो जन्म दिया. सलमान के जन्मदिन के दिन इससे बड़ा गिफ्ट उनके लिए कुछ और हो नहीं सकता. हालांकि काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि आज के दिन अर्पिता की डिलीवरी होगी. बहुत दिनों पहले से ही यह खबर आ रही थी कि इस साल सलमान अपने 54वें जन्मदिन पर बांद्रा स्थित अपने भाई सोहेल खान के अपार्टमेंट में सेलिब्रेट करेंगे और इस बदलाव की वजह सलमान की बहन अर्पिता खान को बताया जा रहा था, क्योंकि अर्पिता दूसरे बच्चे की मां बनने वाली थीं और इसलिए सलमान इस स्पेशल दिन को अपनी लाडली बहन के साथ बिताना चाहते थे और हुआ भी ऐसा ही.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We’ve been blessed with a beautiful baby girl. Thank you so much for all the love and blessings for Ayat Sharma

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

अब जन्म के कुछ देर बाद ही सलमान की भांजी का नामकरण भी कर दिया गया है. अर्पिता और आयुष ने अपनी बेटी का नाम आयत शर्मा रखा है. बता दें, इससे पहले अर्पिता ने 30 मार्च 2016 को एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम अहिल शर्मा है. अर्पिता और आयुष की शादी 2014 में हैदराबाद में स्थित फलकनुमा पैलेस में हुई थी. कुछ घंटे पहले ही अर्पिता और आयुष ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा कि बहुत खुशी के साथ हम बताना चाहते हैं कि हमारे यहां एक बेटी का जन्म हुआ है. इस खुशी के मौके पर हम अपने परिवार, दोस्तों और अपने सभी प्यार करने वालों को धन्यवाद देना चाहते हैं. इसके साथ ही मीडिया के मित्रों और प्रशंसकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए विनम्र धन्यवाद दिया. यह यात्रा आप सभी के बिना पूरी नहीं हो सकती.

बता दें, सलमान खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं और अब अगले साल से मामा और भांजी का बर्थडे एक साथ सेलिब्रेट किया जाएगा. खबरों की मानें तो अर्पिता खान घर में अपनी मां सलमा खान और भाई सोहेल खान के सबसे ज्यादा करीब हैं. जब भी अर्पिता को किसी सलाह की जरूरत पड़ती है तो वह अपने पिता सलीम खान के पास जाती हैं. अर्पिता ने लंदन से फैशन और इंटीयर डिजाइनिंग का कोर्स किया है और उसके बाद वो भारत इंटरनेशनल लेवल पर इस बिजनेस को बढ़ाना चाहती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें