Bollywood Actor: बिन बताए फिल्म से निकाला, मेकर्स थे टॉक्सिक; ये कहकर एक्टर ने मचाई खलबली!
Advertisement
trendingNow11772288

Bollywood Actor: बिन बताए फिल्म से निकाला, मेकर्स थे टॉक्सिक; ये कहकर एक्टर ने मचाई खलबली!

Arshad Warsi Movies: एक्टर अरशद वारसी ने एक बार फिर फिल्मों से बाहर किए जाने पर बात की है. अरशद का कहना है कि लेकिन उन्हें एक फिल्म से बाहर होने पर खुशी है क्योंकि मेकर्स टॉक्सिक थे. 

अरशद वारसी

Arshad Warsi on Movie Replacement: असुर 2 में धनंजय की भूमिका निभाकर ऑडियंस के दिलों में घर कर गए एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने एक बार फिर से फिल्मों से अचानक बाहर किए जाने पर बात की है. अरशद वारसी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें एक लेटेस्ट प्रोजेक्ट से भी बिना बताए बाहर कर दिया गया है और बाद में वजह पूछने पर बताया गया कि सेट का माहौल उनके लिए ठीक नहीं है. अरशद वारसी (Arshad Warsi Movies) ने हालिया इंटरव्यू में बताया है कि ऐसा उनके साथ अक्सर ही होता है...!

एक बार फिर फिल्म से किया गया अरशद वारसी को बाहर!

अरशद वारसी (Arshad Warsi Interview) ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्टर ने फिल्मों से बाहर निकाले जाने पर बात की है. अरशद से फिल्मों से बाहर निकाले जाने पर सवाल किया गया तो एक्टर ने जवाब में कहा- ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसे एक्सेप्ट कर लिया है, मैं हमेशा चीजों का पॉजिटिव साइड देखता हूं लेकिन हाल में भी मेरे साथ ऐसा हुआ कि बिना जानकारी दिए मुझे एक प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया. अरशद ने साथ ही बताया कि उन्हें फिल्म से यह कहकर निकाला कि सेट का माहौल उनके लिए ठीक नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

अरशद वारसी को नहीं काम करने में कोई दिक्कत!

अरशद वारसी (Arshad Warsi Instagram) ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें फिल्म से निकालने की यह वजह बताई कि यहां पर मैं बड़ा हूं, तुम छोटे हो जैसी बातें चलती हैं इसलिए जब मैं इसका हिस्सा बना तो मुझे लगा कि गलती कर दी ये फिल्म लेकर. मैं फिर भी अपने काम के लिए  कमिटेड था और कहा मैं अपना काम करुंगा. लेकिन फिर बिना बताए मुझे रिप्लेस कर दिया गया. अरशद (Arshad Warsi New Movie) ने कहा- इसके बाद मेरे एक हिस्से ने भगवान का शुक्रिया किया और कहा-थैंक्यू आपने मुझे बचा लिया. मैं कुछ ज्यादा बुरा होने से बच गया, शायद मेरा मेकर्स से झगड़ा हो जाता. अरशद ने कहा- उन्हें लगा वह एक बड़ी तबाही से बच गए...!

अरशद ने अपने इंटरव्यू में बताया हां यह होता है, और मेरे साथ हमेशा से होता है. मैंने इसे मान लिया है और आगे बढ़ गया हूं. मैं इससे अब बुरा नहीं मानता क्योंकि यह सिर्फ हमारी इंडस्ट्री में नहीं है, ये दुनिया ऐसे ही चलती है.

Trending news