'प्रभास को जोकर बना दिया....,' अरशद वारसी को बिल्कुल पसंद नहीं आई 'कल्कि 2998 AD', जमकर लताड़ा
Advertisement
trendingNow12389915

'प्रभास को जोकर बना दिया....,' अरशद वारसी को बिल्कुल पसंद नहीं आई 'कल्कि 2998 AD', जमकर लताड़ा

Arshad Warsi on Kalki: 'कल्कि 2998 AD' जल्द ही ओटीटी पर आने वाली है. बॉक्स ऑफिस पर तो इसने शानदार कमाई की. मगर अब अरशद वारसी ने 'कल्कि 2998 AD' को लेकर ऐसा कह दिया कि लोग हैरत में है. दरअसल उन्हें ये फिल्म अच्छी नहीं लगी. उन्हें प्रभास का रोल भी अच्छा नहीं लगा. पढ़िए आखिर उन्होंने क्या कहा.

अरशद वारसी को बिल्कुल पसंद नहीं आई 'कल्कि 2998 AD'

'कल्कि 2998 AD'. इस साल की हिट फिल्मों में से एक. प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की तिगड़ी, जिसके वीएफएक्स और फिल्म पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स रहा. करीब 50 दिनों के अंदर वर्ल्डवाइड इसने 1000 करोड़ के पार की कमाई भी की. मगर एक एक्टर ऐसे भी हैं जिन्होंने कुछ ऐसा कहा है कि वह चर्चा में आ गए हैं. 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के अरशद वारसी ने कहा कि उन्हें 'कल्कि 2998 AD' बिल्कुल अच्छी नहीं लगी. प्रभास को तो जोकर बना दिया था. 

हाल में ही वह एक पॉडकास्ट में नजर आए जहां उन्होंने समदीश भाटिया को दिए इंटरव्यू में ये बात कही. उनसे पूछा गया था कि हाल में ही उन्होंने कौन सी फिल्म देखी है. तब उन्होंने 'कल्कि 2998 AD' का नाम लिया और कहा कि उन्हें ये फिल्म पसंद नहीं आई. प्रभास तगड़े इंसान हैं. जिनकी दमदार पर्सनैलिटी है मगर मेकर्स ने उन्हें जोकर बना दिया.

अरशद वारसी को नहीं पसंद आई Kalki 2898 AD
फिल्म और इसके किरदारों के बारे में बात करते हुए Arshad Warsi ने कहा, 'मैंने 'कल्कि 2998 AD' देखी. मुझे अच्छी नहीं लगी. अमित जी अविश्वसनीय थे. मैं उन्हें समझ नहीं पाता हूं. कसम से कह रहा हूं उनकी जैसी शक्ति मिल जाए तो जिंदगी बन जाए.'

कल्कि में प्रभास को लेकर क्या कहा
इसके बाद वह कहते हैं, 'लेकिन मैं प्रभास को लेकर तकलीफ में हूं. वह क्यों... वह एक जोकर की तरह था. मैं उनके अंदर का सबसे ताकवर चीज देखना चाहता हूं. वह कैसे हैं और इन्होंने प्रभास को क्या बना दिया है. मुझे समझ नहीं आता है.'

देश की टॉप 10 फिल्में, जो इस वक्त नेटफ्लिक्स पर काट रही है गर्दा....2 है सस्पेंस-थ्रिलर और 1 है एक्शन की बाप

 

कल्कि आ रही ओटीटी पर
मालूम हो, 'कल्कि 2998 AD' का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया. फिल्म में प्रभास, दीपिका और अमिताभ बच्चन के अलावा कमल हासन भी हैं. आगे भी इसके पार्ट आएंगे. मालूम हो, 'कल्कि 2998 AD' का 600 करोड़ के करीब बजट था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1041 करोड़ रुपये कमाए जबकि इंडिया में नेट कलेक्शन 645 करोड़ रहा. अब 22 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर 'कल्कि 2998 AD' ओटीटी पर भी आ रही है.

Trending news