वेंटिलेटर पर हैं साउथ एक्ट्रेस अरुंधति नायर, परिवार ने मांगी पैसों की मदद
Advertisement
trendingNow12165891

वेंटिलेटर पर हैं साउथ एक्ट्रेस अरुंधति नायर, परिवार ने मांगी पैसों की मदद

Arundhati Nair को लेकर बड़ी खबर है. कुछ दिन पहले इस साउथ एक्ट्रेस का भयंकर रोड एक्सीडेंट हुआ था. वहीं अब परिवार ने आर्थिक मदद फैंस से मांगी है. फिलहाल एक्ट्रेस वेंटिलेटर पर हैं और जिंदगी की जंग लड़ रही हैं.

 

अरुंधति नायर

Arundhati Nair Accident: साउथ की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस अरुंधति नायर (Arundhati Nair) का 6 दिन पहले कार एक्सीडेंट हो गया था.  इस एक्सीडेंट में एक्ट्रेस गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सर्जरी के लिए अरुंधति को आर्थिक मदद की जरूरत है. इस बारे में एक्ट्रेस की दोस्त और अभिनेत्री राम्या जोसफ ने जानकारी दी. 

राम्या ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि अरुंधति 14 मार्च की रात को तिरुवनंतपुरम में अपने भाई के साथ एक बाइक पर घर लौट रही थीं तभी रास्ते में एक ऑटो ने उन्हें टक्कर मार दी थी. एक्ट्रेस को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनके भाई को मामूली चोट आई थी और फस्टएड देकर उन्हें छुट्टी दे दी गई. लेकिन एक्ट्रेस अभी अस्पताल में है और उन्हें सर्जरी के लिए पैसों की जरूरत है.

Saithan फेम अरुधंति नायर का भयंकर एक्सीडेंट, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं जिंदगी की जंग

 

सोशल मीडिया पर शेयर की बैंक डिटेल्स
अरुंधति नायर की दोस्त गोपिका अनिल ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फंड रेंज कैंपेन चलाया है. इन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बैंक के खाते ही डिटेल शेयर की जिसमें लोगों से पैसा जमा कराने की गुजारिश की. गोपिका ने लिखा- 'मेरी दोस्त अरुंधति की हालत बहुत नाजुक है. कुछ दिन पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था. वो अभी वेटिंलेटर पर हैं और रोजाना अस्पताल का बिल बढ़ता जा रहा है. जिसे चुकाना उनके परिवार के लिए मुश्किल हो रहा है. हम अपनी तरफ से मदद कर रहे हैं. लेकिन वो काफी नहीं है. अस्पताल का बिल काफी ज्यादा है. कृपया मदद करें और वो ठीक हो जाएं साथ मिलकर दुआ करें.'

पहली बार वर्ल्ड लेवल पर होगा भोजपुरी फिल्मों का जलवा, रवि किशन लेकर आ रहे 'महादेव का गोरखपुर'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arathy Nair (@aaraty.nairr)

Bollywood News Live: शाहिद कपूर बनेंगे 'अश्वथामा', 'पंचायत 3- फैमिली मैन 3' समेत कई सीरीज का ऐलान

'पोंगी एझु मनोहरा' से किया था डेब्यू
अरुंधति नायर ने 2014 में 'पोंगी एझु मनोहरा' से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें पॉपुलैरिटी विजय एंटनी की 'सैथन' से मिली. एक्ट्रेस आखिरी बार 2023 में तमिल फिल्म 'आयिरम पोरकासुकल' में नजर आई थीं.

Trending news