Saithan फेम अरुधंति नायर का भयंकर एक्सीडेंट, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं जिंदगी की जंग
Advertisement
trendingNow12163005

Saithan फेम अरुधंति नायर का भयंकर एक्सीडेंट, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं जिंदगी की जंग

Arundhati Nair Accident: तमिल और मलयालम एक्ट्रेस अरुंधति नायर 14 मार्च को एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं. उनकी बहन के बयान के अनुसार, वह केरल के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं और जिंदगी की जंग लड़ रही हैं. 

अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है एक्ट्रेस...

South Indian actress Arundhati Nair Accident: तमिल और मलयालम एक्ट्रेस अरुंधति नायर 14 मार्च को एक बाइक दुर्घटना का शिकार हो गईं. उनकी बहन अराथी नायर ने इस खबर की पुष्टि की और बताया कि अरुंधति गंभीर रूप से घायल हैं और 'अपनी जिंदगी के लिए लड़ रही हैं.' वह फिलहाल तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं. उनके फैन्स एक्ट्रेस के जल्दी ही स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

अरुंधति नायर (Arundhati Nair) को टैग करते हुए उनकी बहन अराथी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनकी बहन का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हुआ था और उनकी हालत गंभीर है. अराथी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''हमें तमिलनाडु के अखबारों और टेलीविजन चैनलों में छपी खबरों पर स्पष्टीकरण देने की जरूरत महसूस हुई. यह सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था.''

सूजल की कशिश बन घर-घर में हुई पॉपुलर, फिर बॉलीवुड में हुई फ्लॉप, अब कहां हैं आमना शरीफ?

'जिंदगी की जंग लड़ रही हैं अरुंधति नायर'
उन्होंने आगे लिखा, ''वह गंभीर रूप से घायल हैं और अपनी जिंदगी की जंग लड़ रही हैं. वह तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं.'' अराथी नायर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हमें उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए आपकी प्रार्थनाओं और सपोर्ट की जरुरत है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arathy Nair (@aaraty.nairr)

इंटरव्यू से लौटते वक्त हुआ एक्सीडेंट
रिपोर्ट के मुताबिक, अरुंधति नायर का जब एक्सीडेंट हुआ, तब वह अपने भाई के साथ ट्रेवल कर रही थीं. वह एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देने के बाद घर वापस लौट रहे थे. 

Guess Who: सिकुड़ गया शरीर, पिचक गया मुंह, फोटो में दिख रही एक-एक पसली; पहचाना इसे?

2014 में किया था अरुंधति नायर ने डेब्यू
अरुंधति नायर ने 2014 में 'पोंगी एझु मनोहरा' से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था. वह विजय एंटनी की 'सैथन' से मशहूर हुईं. 2018 में उन्होंने 'ओट्टाकोरू कामुकन' से मलयालम सिनेमा में कदम रखा. उन्हें आखिरी बार 2023 में तमिल फिल्म 'आयिरम पोरकासुकल' में देखा गया था.

Trending news