Aryan Khan और Ananya Panday की नई चैट आईं सामने, चरस-गांजे को लेकर कही गईं ऐसी-ऐसी बातें
X

Aryan Khan और Ananya Panday की नई चैट आईं सामने, चरस-गांजे को लेकर कही गईं ऐसी-ऐसी बातें

NCB लगातार कोर्ट में आर्यन खान के चैट्स के बारे में बात कर रही है. उसमें से कुछ चैट्स Zee News के हाथ लगे हैं. इसमें आर्यन खान (Aryan Khan) और अन्नया पांडे (Ananya Panday) के ड्रग्स ग्रुप का व्हाट्सएप चैट भी शामिल है.

Aryan Khan और Ananya Panday की  नई चैट आईं सामने, चरस-गांजे को लेकर कही गईं ऐसी-ऐसी बातें

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी 20 अक्टूबर को खारिज कर दी गई थी. बॉम्बे हाई कोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर यानी आज सुनवाई होगी. आरोपी फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं. हाईप्रोफाइल रेव पार्टी ड्रग मामले में तीनों की गिरफ्तारी हुई थी. मामले में लगातार जांच और कार्रवाई की जा रही हैं. इस मामले में व्हाट्सएप चैट सामने आई थीं, जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Panday) के नाम का भी खुलासा हुआ था. NCB लगातार कोर्ट में आर्यन खान के चैट्स के बारे में बात कर रही है. उसमें से कुछ चैट्स Zee News के हाथ लगे हैं. इसमें आर्यन खान के ड्रग्स ग्रुप का व्हाट्सएप चैट भी शामिल है. NCB के सूत्रों के मुताबिक इन सेलिब्रिटी बच्चों को ड्रग्स कुछ खास ड्रग पैडलर और सप्लायर ही पहुंचाते थे और इन्ही के जरिए ये ड्रग पैडलर बॉलीवुड में अपना नेटवर्क आगे बढ़ाना चाहते थे. 

6 जुलाई 2019 की चैट

पहला चैट 6 जुलाई 2019 का है. ये चैट अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आर्यन खान (Aryan Khan) के बीच है.

आर्यन- वीड
अनन्या- ये डिमांड में है
आर्यन- मैं तुमसे सीक्रेट तरीके से लूंगा
अनन्या- ठीक है. 

दूसरी चैट में भी हुए खुलासे

दूसरा चैट भी 6 जुलाई 2019 का ही है. ये चैट भी अनन्या पांडे और आर्यन खान के बीच में ही है. 

अनन्या- अब मैं इस बिजनेस में हूं
आर्यन- तुमने वीड खरीदे
आर्यन- अनन्या
आनन्या- मैं खरीद रही हूं

तीसरा चैट 18 मार्च 2021 का है. NCB के सूत्रों के मुताबिक ये चैट आर्यन खान के व्हाट्सएप ड्रग ग्रुप का है, जिसमें आर्यन खान कहता है कि Lets do Cocaine. इसके अलावा इसी ग्रुप में आर्यन खान कहता है, 'मैं तुम लोगों को एनसीबी से पकड़वाऊंगा.'

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें कि 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई की आर्थर रोड सेंट्रल जेल में बंद हैं. NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक रेव पार्टी में छापेमारी की थी, जहां से आर्यन खान समेत 8 लोगों को पकड़ा गया था. एनसीबी के मुताबिक आर्यन और उनके साथियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया. इसी मामले में कई व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं.

ये भी पढ़ें: LIVE Update: आर्यन खान को जेल या बेल? ड्रग मामले में सुनवाई आज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news