जब टेबल पर लेटकर Kishore Kumar ने गाया था ये गाना, आज भी सुपरहिट है सॉन्ग

आशा भोसले (Asha Bhosle) ने किशोर कुमार का गाना 'इंतहा हो गई' के पीछे का एक किस्सा बताया है.  

जब टेबल पर लेटकर Kishore Kumar ने गाया था ये गाना, आज भी सुपरहिट है सॉन्ग
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: किशोर कुमार (Kishor Kumar) संगीत की दुनिया के बहुत ही पसंदीदा कलाकार थे. उन्होंने बहुमुखी अंदाज से गाने गाए हैं, और उनके सभी गाने बहुत ही हिट रहे. किशोर कुमार और आशा भोसले ने फिल्मी दुनिया को कई सुपरहिट गाने दिए हैं. हाल ही में आशा भोसले (Asha Bhosle) ने किशोर कुमार का गाना 'इंतहा हो गई' के पीछे का एक किस्सा बताया है.

आशा भोसले (Asha Bhosle) ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक कार्यक्रम शुरु किया है, जिसका शीर्षक 'आशा की आशा' है. इसी शो में आशा भोसले ने बताया कि, साल 1984 में प्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म 'शराबी' का गाना 'इंतहा हो गई इंतजार की..' को किशोर कुमार ने किस तरह से गाया था. पहले तो किशोर दा ने इसे गाने से मना कर दिया था. फिर बाद में वह गाने के लिए तैयार हो गए. उन्होंने फैसला किया की इस गाने को वह शराबी की तरह लेट कर गाएंगे. उन्होंने आसपास में मौजूद कर्मचारियों से टेबल की व्यवस्था करवाई और फिर उसी पर लेट कर इस गाने को रिकॉर्ड किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I hope to see you there! https://youtu.be/LpMzGO4aCk8

A post shared by Asha Bhosle (@asha.bhosle) on

किशोर कुमार (Kishor Kumar) की निजी जिंदगी में चाहे कुछ भी हो लेकिन वे हमेशा ही मस्त मौला अंदाज में रहा करते थे. आज भी जब किशोर कुमार का नाम लिया जाता है तो लोगों के चेहरे खिल उठते हैं. उन्होंने अपने अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाया था.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें