IndvsPak: हाई वोल्‍टेज मैच से पहले इस 'टेंशन' के चलते 'प्रेग्‍नेंट' सानिया मिर्जा हुईं Twitter से गायब
Advertisement

IndvsPak: हाई वोल्‍टेज मैच से पहले इस 'टेंशन' के चलते 'प्रेग्‍नेंट' सानिया मिर्जा हुईं Twitter से गायब

भारतीय सानिया मिर्जा ने जब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी तो दोनों ही मुल्कों में काफी विरोध हुआ था.

फोटो साभार @realshoaibmalik/Instagram

नई दिल्‍ली: भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज दुबई में हाई-वोल्‍टेज मैच होने जा रहा है. Ind Vs Pak की इस भिड़ंत का दोनों ही देशों के दर्शकों को लंबे समय से खासा इंतजार था. लेकिन जहां भारत और पाकिस्‍तान में इस मैच को लेकर जबरदस्‍त उत्‍साह है, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्‍तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने वाली भारत की टैनिस प्‍लेयर सानिया मिर्जा ने अचानक कुछ दिनों के लिए ट्विटर से दूरी बनाने की घोषणा कर दी है. जिसका कारण भी यह क्रिकेट मैच ही है.

6 एशियाई देशों के बीच चल रहे एशिया कप में एक दिन पहले ही भारत का मुकाबला, हांगकांग की टीम से हुआ था, जिसमें भारत की जीत हुई. अब आज भारत को पाकिस्‍तान से दुबई में भिड़ना है. आपको याद दिला दें कि भारतीय सानिया मिर्जा ने जब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी तो दोनों ही मुल्कों में काफी विरोध हुआ था. हालांकि हर तरफ से मिल रही आलोचनाओं के बाद भी ये सेलिब्रेटी कपल हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़ा रहा. इन दिनों सानिया मिर्जा प्रेग्‍नेंट हैं और अपने पहले बच्‍चे के आने की तैयारी कर रही हैं.

fallback

ऐसे में सानिया ने इस मैच के दौरान और बाद में ट्रोलर्स से बचने के लिए ट्विटर से दूरी बना ली है. सानिया ने इस मैच से लगभग 24 घंटे पहले ही एक ट्वीट किया है. सानिया ने लिखा, 'क्‍योंकि अब इस मैच में सिर्फ 24 घंटे बचे हैं, मुझे लगता है कि सोशल मीडिया से कुछ दिनों के लिए साइन ऑफ करना ही ठीक है. क्‍योंकि जो बकवास इस दौरान की जाएगी, वह किसी सामान्‍य इंसान को ही परेशान कर सकता है, एक प्रेग्‍नेंट महिला को तो छोड़ ही दीजिए. यह मैच जबरदस्‍त रहे, लेकिन याद रखिए, 'यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच है...'

sania mirza

बता दें कि सानिया ने शोएब के साथ मिलकर कुछ साल पहले ही दुबई में एक खूबसूरत घर लिया है जहां यह दोनों अक्‍सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. लेकिन दुबई में आशियाना होने के बाद भी लगता नहीं, प्रेग्‍नेंट सानिया इस मैच या इसके चलते होने वाली गंदे कमेंट्स को सुनने के मूड में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news