Zee Rozgar Samachar

Athiya Shetty ने खुल्लम खुल्ला किया प्यार का इजहार, KL Rahul के लिए लिखी रोमांटिक पोस्ट

केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपनी और केएल की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है.

Athiya Shetty ने खुल्लम खुल्ला किया प्यार का इजहार, KL Rahul के लिए लिखी रोमांटिक पोस्ट
अथिया शेट्टी और केएल राहुत ने रिलेशनशिप से हटाया पर्दा, फोटो साभार: Instagram@AthiyaShetty

नई दिल्ली: भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) शनिवार को 28 साल के हो गए हैं. जाहिर है इस मौके पर राहुल को सबने विश किया होगा, लेकिन इन सबके बीच सबसे बड़ा तोहफा सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने दिया. अथिया ने कुछ ऐसा किया जिससे केएल राहुल की रिलेशनशिप का खुलासा हो गया. उन्होंने अपने और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के रिश्तों पर आखिरकार मुहर लगा दी है, जिससे केएल राहुल का बर्थडे बहुत ही स्पेशल बन गया.

दरअसल, केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपनी और केएल की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है. इस खूबसूरत फोटो के कैप्शन में अथिया ने दिल वाली बात कही है, जिस पर क्रिकेटर केएल राहुल ने भी दिल वाला कमेंट किया है. जी हां, अथिया शेट्टी ने दिल वाली इमोजी के साथ लिखा है, "Happy birthday, my person" इस पोस्ट पर केएल राहुल ने तीन दिल वाली इमोजी वाला कमेंट किया है.  इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने इस फोटो के जरिए अपने और क्रिकेटर केएल राहुल संग रिश्ते को हरी झंडी दे दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

बीते काफी दिनों से ‘हीरो’ (Hero) स्टार अथिया शेट्टी और के.एल. राहुल के अफेयर की खबरें जोरों पर थी. हालांकि दोनों ही स्टार्स अपनी रिश्तों की खबरों पर कमेंट करने से बचते रहे है. इतना ही नहीं, दोनों एकसाथ अकेले पब्लिकली स्पॉट होने से भी बचते हैं और हमेशा दोस्तों के साथ ही दिखते हैं. लेकिन अब अदाकारा की ये पोस्ट काफी कुछ कह रही है. अथिया आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी है. उन्होंने फिल्म 'हीरो' के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. खास बात ये है कि अदाकारा का बॉलीवुड डेब्यू खुद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने करवाया था. हालांकि ये फिल्म खास चली नहीं थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.