आखिर वो कौन सी फिल्म है, जिसकी वजह से आतिफ असलम को 7 साल बाद फिर करना पड़ रहा बॉलीवुड कमबैक
Advertisement
trendingNow12086714

आखिर वो कौन सी फिल्म है, जिसकी वजह से आतिफ असलम को 7 साल बाद फिर करना पड़ रहा बॉलीवुड कमबैक

Pakistani Singer Atif Aslam: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के फैंस के लिए एक गुड न्यूज हैं. सिंगर 7 साल बात बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. जी हां, एक बार फिर उनकी सुरीली आवाज उनके फैंस का मन मोहने के लिए तैयार है. वो जल्द ही एक खास फिल्म में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले हैं. 

आखिर वो कौन सी फिल्म है, जिसकी वजह से आतिफ असलम को 7 साल बाद फिर करना पड़ रहा बॉलीवुड कमबैक

Atif Aslam Bollywood Comeback: साल 2019 में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद इंडिया में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया था, जिसके बाद किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को फिल्मों में काम करते या गाना गाते नहीं देखा गया, लेकिन अब इस बैन को हटा दिया गया है, जिसके बाद इंडियन फैन को उम्मीद कर रहे हैं कि वो अपने फेवरेट कलाकारों एक बार फिर इंडस्ट्री में काम करते देख पाएंगे.

ऐसा लगता है कि फैंस की ये उम्मीद रंग जल्द ही रंग लाने वाली है. दरअसल, सामने आ रही एक खबर के मुताबिक, बॉलीवुड को कई रोमांटिक गाने देने वाले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम साल साल बात बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, वे संगानी ब्रदर्स मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही एक बॉलीवुड फिल्म के लिए संगानी ब्रदर्स, हरेशा और धर्मेश के साथ बातचीत कर रहे हैं. फिल्म का नाम है LSO90's यानी 90 के दशक की लव स्टोरी. 

7 साल बाद किया कमबैक 

इसके अलावा बताया जा रहा है कि फिल्म में अध्ययन सुमन और मिस यूनिवर्स दिवा दिविता राय नजर आने वाले हैं. वहीं, हाल ही में संगानी ब्रदर्स ने आतिफ के सहयोग की पुष्टि की और कहा, 'पाकिस्तानी सिंगर का 7 से 8 साल बाद वापसी करना बहुत ही आनंद देने वाला है. वे इस बात से बेहद खुश हैं कि आतिफ असलम ने उनकी फिल्म LSO90 में उनका पहला गाना गाया'. इसके साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने दावा किया है कि आतिफ के फैंस के लिए काफी थ्रिल और उत्साहित करने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

आसान नहीं था आतिफ का हां कहना

इसके अलावा के प्रोड्यूसर्स ने आगे बता करते हुए कहा, 'अध्ययन के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म के लिए आतिफ असलम को लेना उनके लिए काफी चैलेंजिंग था'. उन्होंने कहा, 'आतिफ का ध्यान फिल्म की कहानी पर था. उन्हें फिल्म के बारे में अपनी सारी जानकारी बतानी थी. आतिफ को फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई और उन्होंने फिल्म में गाना गाने के लिए हां कह दी'.

Trending news