दिखाई छरहरी काया, कोई बार्बी गर्ल बनकर छाया..पर ये कौन आया जिसने दिलों को हिला डाला!
Advertisement
trendingNow11785768

दिखाई छरहरी काया, कोई बार्बी गर्ल बनकर छाया..पर ये कौन आया जिसने दिलों को हिला डाला!

Bollywood Actress at Bawaal Screening:  बवाल की स्क्रीनिंग पर हुस्न के खूब जलवे बिखरे लेकिन एक हसीना ऐसी रहीं जिनके आने से हर किसी कोई टकटकी लगाए बस उन्हें देखता ही रह गया.

दिखाई छरहरी काया, कोई बार्बी गर्ल बनकर छाया..पर ये कौन आया जिसने दिलों को हिला डाला!

Bollywood  Actress: मंगलवार की रात जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर बवाल की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें यूं लगा कि आसमान के सितारे जमीं पर ही उतर आए हो. हर हसीना का एक से बढ़कर एक जलवा दिखा तो दिलों में माने चिराग से जल उठे. जितने चेहरे उतने ही अंदाज और उतनी ही अदा. सबसे पहले बात करें फिल्म की हीरोईन की तो हसीना ऐसे अंदाज में दिखीं कि देखने वाले अपने होश ही खो बैठे. 

शिमरी गाउन में जाह्नवी वाकई खूबसूरत परी की तरह लगीं जिनके महफिल में आते ही सभी की धड़कनें रुक गईं. वहीं जहां जाह्नवी के अंदाज का जादू चला तो वहीं नोरा फतेही इस बार पहुंची थीं बार्बी गर्ल बनकर. ब्लू डेनिम, पिंक टॉप और उस पर पोनी टेल...नोरा वाकई एक गुड़िया की तरह ही लग रही थीं. 

नोरा का जादू हमेशा ही चलता है और इस बार भी चला. लेकिन कोई और था जो आया और हर किसी को सकते में डाल गया. वो कोई और नहीं बल्कि 22 साल की अवनीत कौर रहीं. ग्रीन कलर के बैकलेस आउटफिट में हसीना ने ऐसा कहर ढाया कि चर्चा तो होना ही था. लिहाजा सोशल मीडिया पर अब हसीना का अंदाज ही छाया हुआ है. 

अवनीत कौर कितनी बोल्ड हैं ये किसी से छिपा नहीं. दो दिन पहले भी उन्हें सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था. जहां वो सिर्फ हुडी में दिखीं उनका ये स्टाइल देख लोग उनके दीवाने बन बैठे. वैसे उनकी फैशन के अनूठे रंग देखने हो तो उनके इंस्टाग्राम से बढ़कर और कुछ नहीं. जहां अवनीत आए दिन कुछ ना कुछ नया पोस्ट करती रहती हैं. 

हाल ही में वो अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर काफी चर्चा में रहीं जिसमे वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हीरोईन बनी दिखी थीं. हालांकि इस फिल्म में दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर जबरदस्त ट्रोल भी किया गया. लेकिन इसका सटीक जवाब भी नवाजुद्दीन ने खुद ही दे दिया था. 
  
        

Trending news