MANJHA SONG: आयुष शर्मा ने लिया नया अवतार, Saiee Manjrekar के साथ इश्क लड़ाते आए नजर
Advertisement
trendingNow1654870

MANJHA SONG: आयुष शर्मा ने लिया नया अवतार, Saiee Manjrekar के साथ इश्क लड़ाते आए नजर

आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने कहा, "इस गाने को फिल्माने का ये बहुत ही शानदार सफर रहा. ये गाना आपकी आत्मा को छू लेती है और मुझे उम्मीद है कि ये गाना दर्शकों को पसंद आएगी."

21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

मुंबई: आखिरकार मेकर्स ने आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) का सिंगल 'मांझा' रिलीज कर दिया है. हाल में ही इसका मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से दर्शकों में इस वीडियो को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी. गाने की रिलीज से पहले, अंदरूनी सूत्रों ने खुलासा किया था कि कैसे आयुष दिल्ली में गाने के सेट पर छोटे फैंस से बॉन्ड बनाते हुए नजर आए थे. आयुष और सई दोनों पूरे जोश के साथ इस गाने को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस समय के सबसे रोमांटिक गाने के तौर पर पहचाने जाने वाले गाने 'मांझा' को अरविंद खैरा ने देसी म्यूजिक फैक्ट्री के लेबल के तहत निर्देशित किया है और अंशुल गर्ग ने इसे प्रस्तुत किया है. 

  1. आयुष और सई का सिंगल 'मांझा' हुआ रिलीज
  2. 21 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  3. 'कभी ईद कभी दीवाली' में भी नजर आएंगे आयुष

21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
विशाल मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. इस गाने में आयुष और सई को एक दूसरे के साथ पतंगबाजी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. इस गाने का हिस्सा बनने के अनुभव के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा, "इस गाने को फिल्माने का ये बहुत ही शानदार सफर रहा. ये गाना आपकी आत्मा को छू लेती है और मुझे उम्मीद है कि ये गाना दर्शकों को पसंद आएगी. ये पूरी टीम इतनी टैलेंटेड है कि मुझे 'मांझा' पर पूरा भरोसा था. सई के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा." 24 घंटे के अंदर इस गाने को 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस बीच जल्द ही आयुष शर्मा पॉपुलर मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे, जिसमें वह एक खूंखार गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेता ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है और फैंस उन्हें इस घातक अवतार में देखने के लिए उत्सुक हैं. इसके अलावा वो सलमान खान के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' में भी नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news