close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आयुष्मान खुराना ने यूपी में शुरू की 'ड्रीम गर्ल' की शूटिंग, जमकर खा रहे हैं मथुरा का पेड़ा

फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चुका है, जिसमें आयुष्मान चूड़ियां और साड़ी पहने स्कूटर पर बैठे दिखे.

आयुष्मान खुराना ने यूपी में शुरू की 'ड्रीम गर्ल' की शूटिंग, जमकर खा रहे हैं मथुरा का पेड़ा
'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी नुशरत भरूचा (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, आयुष्मान खुराना)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने मथुरा में अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की शूटिंग शुरू कर दी है. आयुष्मान ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज साझा की, जिसमें उन्होंने यहां गोकुल धाम के कुछ संतों की तस्वीरें साझा कीं. इसके अलावा, उन्होंने मथुरा की गलियों में घूमते हुए एक वीडियो भी जारी किया.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, आयुष्मान खुराना)

फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चुका है, जिसमें आयुष्मान चूड़ियां और साड़ी पहने स्कूटर पर बैठे दिखे. 'ड्रीम गर्ल' में नुशरत भरूचा उनके साथ दिखेंगी. दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. आगामी कॉमेडी फिल्म का निर्देशन शांडिल्य ने किया है और यह बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा सह-निर्मित होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

फिल्म 'बधाई हो' के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा के कारोबार करने पर हाल ही में आयुष्मान ने कहा था, "इससे मुझे काफी विश्वास मिला है कि मेरा स्क्रिप्ट चुनने का तरीका सही है. मैंने हमेशा खुद से फैसला लिया है और अपने विश्वास पर स्क्रिप्ट को चुना है. फिल्म की स्क्रिप्ट चुनने के मामले में मेरा विश्वास ही बढ़ा है." 'बधाई हो' में आयुष्मान ने एक ऐसे बालिग बेटे का किरदार निभाया है, जिसकी मां गर्भवती हैं और वह इस दौरान समाज से निपटने की दुविधा से गुजरता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें