close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलवामा हमले पर बोले आयुष्मान खुराना, 'लोग तंग आ चुके हैं, अब इसे खत्म करना पड़ेगा'

पुलवामा हमले पर एक्टर आयुष्मान खुराना ने कहा कि इस वक़्त हमें अपने जवानों के साथ खड़ा होना चाहिए. 

पुलवामा हमले पर बोले आयुष्मान खुराना, 'लोग तंग आ चुके हैं, अब इसे खत्म करना पड़ेगा'
(फोटो साभार- Instagram)

मुंबई : पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 सैनिकों को लिए पूरे देश के लोगों का दिल रो रहा. सैनिकों के परिवारवालों की मदद और सहायता करने के लिए पूरे देश के कोने-कोने से हाथ आगे बढ़े. इसी बीच बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी अपना सहयोग दिया है. एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने इस हमले के बाद कहा कि हमें अपने जवानों की मदद के लिए सिर्फ सोशल मीडिया तक सीमित नहीं रहना चाहिए, उसे ज्यादा कुछ करना चाहिए. 

आयुष्मान का मानना है कि इस वक़्त हमेंं उनके साथ खड़ा होना चाहिए, हम जो भी है उनकी वजह से है. हमारे देश में डेमोक्रेसी है और हम एक्टर्स इसलिए परफॉर्म कर पा रहे हैं या अपनी बात कह पा रहे हैं या अलग-अलग फिल्में बना रहे हैं क्योंकि हमारा देश ऐसा है. यहां पर सबके नजरिए को इज्जत मिलती है, हमें आजादी है फिल्में बनाने की. इसका श्रेय हमारे देश को जाता है, हमारी डेमोक्रेसी को जाता है, हमारे जवानों को जाता है, जो हमे सिक्योरिटी प्रोवाइड करते हैं. हमें इस वक़्त उनके साथ खड़े होना चाहिए और जो भी हम से हो सकता है वो करना चाहिए, चाहे फाइनेंशियल हो या इमोशनल. हमें सिर्फ सोशल मीडिया तक सीमित नहीं रहना चाहिए, उसे ज्यादा कुछ करना चाहिए. 

हर एक का अपना नजरिया होता है लेकिन शांति से ऊपर कुछ नहीं है. लेकिन मुझे लगता है, जितनी जल्दी हो हमें  इसका हल निकलना चाहिए. कब तक हमारे जवान सरहद पर मरते रहेंगे. कब तक हम यह सहते रहेंगे. इसे खत्म करना चाहिए, जितना जल्दी हो सके. जब से हमारा देश आज़ाद हुआ है, तब से यह चल रहा है और यह कब तक चलता रहेगा. मुझे लगता है, हम उस दिशा में बढ़ रहे हैं, लोग तंग आ चुके है, अब इसे खत्म करना पड़ेगा. मिनिस्टर्स और आर्मी को साथ में मिल कर यह करना चाहिए. 

पुलवामा हमला: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर भड़के अनुपम खेर, बोले- 'जब आप ज्यादा बोलते हैं तो...'

बता दें कि बॉलीवुड के कई स्टार्स सैनिक परिवारों की मदद के लिए आगे आए हैं. शहीदों के परिवारों के लिए बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, सलमान खान और फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की टीम ने भी सैनिक परिवारों की मदद करने का बीड़ा उठाया है. वहीं महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को शहीद हुए जवानों को 5-5 लाख रुपये की सहायता देने की बात की है. वहीं, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टारर 'टोटल धमाल' की पूरी टीम ने भी सैनिक परिवारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये की मदद दी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें