टीम 'टोटल धमाल' का फैसला, पुलवामा में शहीद हुए सैनिक परिवारों को 50 लाख की मदद

 अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टारर 'टोटल धमाल' की पूरी टीम ने भी सैनिक परिवारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये की मदद दी है. 

टीम 'टोटल धमाल' का फैसला, पुलवामा में शहीद हुए सैनिक परिवारों को 50 लाख की मदद
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 सैनिकों को लिए पूरे देश के लोगों का दिल रो दिया. सैनिकों के परिवारवालों की मदद और सहायता करने के लिए पूरे देश के कोने-कोने से हाथ आगे बढ़े. इसी बीच बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी अपना सहयोग दिया है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टारर 'टोटल धमाल' की पूरी टीम ने भी सैनिक परिवारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये की मदद दी है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पोस्ट पर इस बात की जानकारी देते हुए पोस्ट किया कि 'टोटल धमाल' की पूरी टीम क्रू मेंबर, कास्ट और मेकर्स ने शहीदों की फैमिली को 50 लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया है. 

पुलवामा हमला: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर भड़के अनुपम खेर, बोले- 'जब आप ज्यादा बोलते हैं तो...'

बता दें कि शहीदों के परिवारों के लिए बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, सलमान खान और फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की टीम ने भी सैनिक परिवारों की मदद करने का बीड़ा उठाया है. वहीं महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को शहीद हुए जवानों को 5-5 लाख रुपये की सहायता देने की बात की है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें