आयुष्मान खुराना ने बताया 'जेंटलमेन किसे कहते हैं'! इमोशनल VIDEO हुआ VIRAL

हर बार अपनी फिल्मों से समाज की किसी बुरी व्यवस्था पर प्रहार करने वाले आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अब एक कविता के जरिए बता रहे हैं, 'जेंटलमेन किसे कहते हैं'...

आयुष्मान खुराना ने बताया 'जेंटलमेन किसे कहते हैं'! इमोशनल VIDEO हुआ VIRAL

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी फिल्म 'बाला (Bala)' को लेकर सुर्खियों में हैं. हर बार अपनी फिल्मों से समाज की किसी बुरी व्यवस्था पर प्रहार करने वाले आयुष्मान अब एक कविता के जरिए बता रहे हैं, 'जेंटलमेन किसे कहते हैं'. यूट्यूब पर सामने आया यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और एक बार फिर से आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) लोगों की तारीफ बटोर रहे हैं. 

वीडियो में आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जिस लंबी कविता को पढ़ रहे हैं वह गौरव सोलंकी (Gaurav Solanki) ने लिखी है. जो पुरुषों के जज्बातों को शब्दों में पिरोती है. यहां पुरुषों पर लादी गईं कई जिम्मेदारियों और न रोने और न दर्द महसूस करने वाली यातना को भी काफी संवेदनात्मक तरीके से जाहिर किया गया है. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कितने भावपूर्ण तरीके से आयुष्मान ने इस कविता के शब्दों को कहा है. जिसमें एक छोटे लड़के के मनो भाव से लेकर लड़कों पर बाजारवाद के असर तक हर बात को कोड किया गया है. इसके साथ ही आयुष्मान ने यह भी बता दिया है कि 'मर्द को दर्द' न होना ठीक नहीं. या उसे भी रो देने का उतना ही हक है जितना किसी लड़की को, क्योंकि वह भी इंसान ही है. 

बता दें कि इन दिनों आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'बाला (Bala)' को लेकर बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर रहे हैं. यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसके जवानी में ही बाल झड़ चुके हैं. पिछते तीन दिनों में यह फिल्‍म 43 करोड़ की कामई कर चुकी है. इस फिल्‍म में आयुष्‍मान के साथ भूमि पेडणेकर और यामी गौतम नजर आ रही हैं.

इसे भी देखें: 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें