11 साल से मुंबई में रह रहे हैं आयुष्मान, हिट होने के बाद पहली बार पहुंचे 'लालबागचा राजा' के दरबार
Advertisement

11 साल से मुंबई में रह रहे हैं आयुष्मान, हिट होने के बाद पहली बार पहुंचे 'लालबागचा राजा' के दरबार

आयुष्मान खुराना ने लालबागचा राजा के दरबार की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 11 साल से मुंबई में रह रहा हूं और पहली बार बप्पा के दर्शन करने का मौका मिला है. 

आयुष्मान खुराना (फाइल फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के मुंबई शहर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. वैसे तो चतुर्थी का ये महापर्व पूरे देश में मनाया जाता है लेकिन जो रौनक और उत्साह मुंबईवालों में दिखता है. मुंबई के लालबाग के राजा पूरे देश में प्रसिद्ध हैं. लालबाग के राजा को नवसाचा गणेश के नाम से भी जाता है जिसका मतलब होता है हर इच्छा पूरी करने वाला. बप्पा का आशीर्वाद पाने के लिए सेलेब्स भी लाइन लगाकर खड़े होते हैं. इस बार भी कई सेलिब्रेटी बप्पा के दरबार में पहुंचे और इनमें से आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फोटो और पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

आयुष्मान खुराना ने लालबागचा राजा के दरबार की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 11 साल से मुंबई में रह रहा हूं और पहली बार बप्पा के दर्शन करने का मौका मिला है. मैं बहुत भावविभोर हो रहा हूं और दिल खुशी से भर गया है.

आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा को दिया ऐसा NICK NAME, सुनकर निकल जाएगी हंसी

 

फोटो के साथ इंस्टाग्राम पर आयुष्मान का एक वीडियो भी देखने को मिल रहा है जिसमें वो एकता कपूर और एक्ट्रेस नुसरत बरूचा के साथ नजर आ रहे हैं.  

बता दें कि एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना ऑफबीट फिल्‍मों के बेताज बादशाह बनते जा रहे हैं और वो एकता कपूर की 'ड्रीमगर्ल' बनकर लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत बरूचा के साथ एक्टर अन्नू कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे. बीते साल से लगातार हिट्स देने वाले आयुष्मान एक बार फिर बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार हैं. 'ड्रीमगर्ल' के बाद आयुष्मान की फिल्म 'बाला' भी जल्द ही रिलीज होने को तैयार है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news