close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आयुष्मान खुराना ने किया कमाल, महज 22 दिनों में पूरी की इस फिल्म की शूटिंग!

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में शूजीत सरकार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू की तस्वीर पोस्ट की है. जिसके साथ ही यह राज भी खोला कि...

आयुष्मान खुराना ने किया कमाल, महज 22 दिनों में पूरी की इस फिल्म की शूटिंग!

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा जगत में आयुष्मान खुराना का मुकाम बाकी सारे एक्टर्स से अलग है. उन्हें उनकी स्पेशल प्लॉट पर बनने वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है. लेकिन आयुष्मान ने अब एक और कमाल कर दिया है. वह अब अपनी फिल्मों को तय समय में पूरा करने के मामले में भी नाम कमा रहे हैं. 

आयुष्मान ने अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूट को मात्र 22 दिनों में पूरा कर लिया है. आयुष्मान खुराना ने हाल ही में शूजीत सरकार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू की तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'यह एक रैप है! गुलाबो सीताबो.' 

अब उनके फैंस को यह बात दिलचस्प लग रही है कि 'आर्टिकल 15' स्टार आयुष्मान ने केवल 22 दिनों में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली. इस पोस्ट पर अब आयुष्मान के कई फॉलोअर्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स के भी कमेंट आ रहे हैं. गौरतलब है कि 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग लखनऊ में की गई है.

इस फिल्म के सेट से सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन का लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस कॉमेडी फिल्म में अमिताभ मकान मालिक और आयुष्मान किराएदार की भूमिका में हैं. 

बता दें कि आयुष्मान खुराना 'गुलाबो सिताबो' के अलावा जल्द ही 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 'बाला' और 'ड्रीम गर्ल' में भी नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें