बॉलीवुड सितारों ने भी महसूस किया भूकंप का झटका
Advertisement

बॉलीवुड सितारों ने भी महसूस किया भूकंप का झटका

अभिनेता शाहिद कपूर, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने मंगलवार को भूकंप का झटका महसूस किया और प्रभावितों के लिए चिंता जतायी।

बॉलीवुड सितारों ने भी महसूस किया भूकंप का झटका

मुंबई : अभिनेता शाहिद कपूर, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने मंगलवार को भूकंप का झटका महसूस किया और प्रभावितों के लिए चिंता जतायी।

आज आए 7.3 तीव्रता के भूकंप का केंद्र नेपाल में था। भूकंप का केंद्र काठमांडो से पूर्व में करीब 83 किलोमीटर की दूरी पर था। इससे पश्चिम बंगाल, दिल्ली और उत्तर भारत के कई हिस्से भी हिल गए। इससे पहले नेपाल में 25 अप्रैल को आए भूकंप से 8,000 से अधिक लोग मारे गए जबकि कई घर और इमारतें ढह गयीं।

बॉलीवुड सितारों ने प्रभावितों के लिए ट्विटर पर चिंता जतायी।

फरहान अख्तर ने लिखा, ‘नेपाल और उत्तर भारत के लोगों के लिए चिंतित हूं।’ अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ट्वीट किया, ‘नहीं। नेपाल में दोबारा नहीं। यह बहुत दुखी करने वाला है। एक देश के प्रति इतना रोष क्यों।’ परिणीति ने ट्विटर पर लिखा, ‘मुंबई में फिर से भूकंप का झटका महसूस किया।’ पंजाब में अपनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ की शूटिंग कर रहे शाहिद कपूर ने लिखा, ‘अमृतसर में भूकंप का तेज झटका महसूस किया।’

सोनाक्षी ने ट्वीट किया, ‘मुझे भूकंप का झटका महसूस हुआ और पता चला कि दिल्ली में भूकंप आया है। सबके अच्छे होने की उम्मीद करती हूं।’ संगीतकार एहसान नूरानी ने लिखा, ‘भगवान एक और भूकंप नहीं। यह बहुत दुखद और डरावना है।’ अभिनेत्री बिपाशा बसु ने ट्वीट किया, ‘एक बार फिर भूकंप। दुखी हूं। प्रभावित लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं।’

Trending news