'बाहुबली 2 द कंक्लूज़न' का ट्रेलर रिलीज से पहले हुआ ऑनलाइन लीक
Advertisement

'बाहुबली 2 द कंक्लूज़न' का ट्रेलर रिलीज से पहले हुआ ऑनलाइन लीक

 'बाहुबली' के बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'बाहुबली : द कंक्लूजन' का ट्रेलर गुरुवार सुबह जारी हो गया. एस. एस. राजमौली निर्देशित फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 20 सेकंड लंबा है, जिसमें प्यार, युद्ध, धोखा और मौत सबकुछ दिखाया गया है. विजुअल इफेक्ट शानदार और अद्भुत हैं. लेकिन इसके साथ ही ये खबर भी आ रही है कि 'बाहुबली 2 द कंक्लूज़न' का मलयालम ट्रेलर रिलीज से पहले लीक हो गया है. कई जगह एक वीडियो सामने आया है जिसे बाहुबली 2 का मलयालम ट्रेलर बताया जा रहा है.

'बाहुबली 2 द कंक्लूज़न' का मलयालम ट्रेलर रिलीज से पहले लीक हो गया है.

नई दिल्ली :  'बाहुबली' के बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'बाहुबली : द कंक्लूजन' का ट्रेलर गुरुवार सुबह जारी हो गया. एस. एस. राजमौली निर्देशित फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 20 सेकंड लंबा है, जिसमें प्यार, युद्ध, धोखा और मौत सबकुछ दिखाया गया है. विजुअल इफेक्ट शानदार और अद्भुत हैं. लेकिन इसके साथ ही ये खबर भी आ रही है कि 'बाहुबली 2 द कंक्लूज़न' का मलयालम ट्रेलर रिलीज से पहले लीक हो गया है. कई जगह एक वीडियो सामने आया है जिसे बाहुबली 2 का मलयालम ट्रेलर बताया जा रहा है.

फिल्म के 'लीक्ड' मलयालम ट्रेलर की शुरुआत उसी सवाल से होती है जो फिल्म के फैंस पूछ रहे हैं- आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. इस पूरी कहानी में महारानी शिवाकामी की अहमियत भी ट्रेलर में नजर आती है. उसके बाद फ्लैशबैक में अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना (प्रभास और अनुष्का) की लव स्टोरी दिखाई देती है. इसके बाद बाहुबली और भल्लाल देव के बीच आखिरी लड़ाई के कुछ सीन भी नजर आते हैं.

यह वीडियो 2 मिनट 20 सेकेंड का है. खबर आई थी कि बाहुबली 2 का ट्रेलर इतना ही लंबा होगा. दरअसल, फिल्म का ट्रेलर पहले ऑनलाइन नहीं रिलीज किया जाना था. इसे पहले तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के करीब 300 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था. सिनेमाघरों में इसे सुबह 9 से 10 के बीच रिलीज किया जाना था और ऑनलाइन रिलीज शाम 5 बजे तक होना था, लेकिन लीक होने के कारण इसे सुबह ही ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया. 

ट्रेलर के लीक होने के बाद फिल्म के निर्माता लीगल एक्शन लेने की बात भी कर रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत में पिछली फिल्म के हिस्सों को दोहराते दिखाया गया है, जिसमें अमरेंद्र बाहुबली (प्रभास) अपने राज्य के लोगों की रक्षा की शपथ लेते हैं. इसके बीच में प्रभास और अनुष्का शेट्टी के किरदारों के बीच प्रेम को भी दिखाया जाता है. ट्रेलर में प्रभास और राणा दग्गुबती का आमना-सामना भी होता है.

फिल्म 'बाहुबली: द बिगिनिंग' की सीक्वल 'बाहुबली 2: द कंक्लूज़न' 28 अप्रैल को रिलीज होगी. यह फिल्म एक प्राचीन राज्य में दो भाइयों के बीच संघर्ष की कहानी है, इसमें प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णन और सत्याराज जैसे कलाकार हैं.

Trending news