Babil Khan On OTT: इरफान के बेटे बाबिल का फिल्मों में हो गया डेब्यू, लेकिन बीच में अटक गई वेब सीरीज
Advertisement

Babil Khan On OTT: इरफान के बेटे बाबिल का फिल्मों में हो गया डेब्यू, लेकिन बीच में अटक गई वेब सीरीज

Babil Khan Web Series: इरफान खान के बेटे बाबिल का एक्टिंग डेब्यू हो गया. फिल्म कला में कहानी मां-रिश्तों के चक्कर काटती है लेकिन इसमें छोटे रोल के बावजूद बाबिल ने ध्यान आकर्षित किया है. जबकि साल भर पहले की अनाउंसमेंट के अनुसार इसी दिसंबर में उनकी वेबसीरीज आनी थी, मगर उसकी कोई खबर नहीं है.

 

Babil Khan On OTT: इरफान के बेटे बाबिल का फिल्मों में हो गया डेब्यू, लेकिन बीच में अटक गई वेब सीरीज

The Railway Men: शानदार एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान के लिए दिसंबर 2022 में खुशी के दोहरे मौके आने थे. एक तो फिल्म कला से उनका सिनेमा में डेब्यू होना था और दूसरा उन्हें वेबसीरीज की दुनिया में भी कदम रखना था. मगर फिल्म एक दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज हो गई जबकि जिस वेबसीरीज को तय की गई दो दिसंबर की तारीख को आना था, उसका कहीं पता नहीं है. यह सीरीज थी, द रेलवे मैन. बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म निर्माता कंपनी कहलाने वाले यशराज फिल्म्स ने यह वेबसीरीज घोषित की थी. इसका टीजर जारी किया था. जिसके मुताबिक द रेलवे मैन 1984 में हुई भोपाल गैस त्रासदी से जुड़ी कहानी थी.

भोपाल गैस त्रासदी की कहानी
यशराज द्वारा जारी टीजर के मुताबिक द रेलवे मैन भोपाल गैस त्रासदी में लोगों की जान बचाने वाले बहादुर रेलवे कर्मचारियों की कहानी थी. जिन्होंने जहरीली गैस के बीच अपनी जान की परवाह नहीं की परंतु रेलगाड़ियों में सफर करने वाले लोगों समेत शहर के कई लोगों की मदद करके उन्हें मौत के मुंह में जाने से बचाया. इस वेबसीरीज में आर.माधवन, के.के. मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान लीड रोल निभा रहे थे. टीजर के अनुसार बाबिल खान अभिनीत इस सीरीज को दो दिसंबर 2022 को रिलीज होना था, परंतु तारीख गुजर जाने के बावजूद इसकी कोई खबर नहीं है. वास्तव में सीरीज के अनाउंसमेंट के बाद से लेकर अभी तक निर्माताओं की तरफ से द रेलवे मैन पर कोई अपडेट जारी नहीं किया गया.

यशराज को लगे हैं झटके
असल में 2020 में यशराज फिल्म्स की स्थापना के 50 बरस पूरे हुए, परंतु तब से अभी तक उसे कोई अच्छी खबर नहीं मिली है. 2020 में कोरोना आ गया. जबकि उसके बाद से रिलीज हुई यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 (2021) और इस साल थियेटरों में आई जयेश भाई जोरदार, सम्राट पृथ्वीराज और शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं. परिणीति चोपड़ा और रणवीर सिंह जैसे कलाकार उसकी टेलेंट मैनेजमेंट कंपनी को छोड़ गए. इसी  टेलेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुड़े आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर का करियर डांवाडोल हो गया. ऐसे में जानकार यही मान रहे हैं कि यशराज फिल्म्स का पहला फोकस अब 2023 में रिलीज होने वाली पठान और टाइगर 3 जैसी फिल्मों पर रहेगा. ऐसे में जब तक द रेलवे मैन को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news