इंटरनेट पर छा गया कृति सैनन का ग्लैमरस लुक, दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज
Advertisement

इंटरनेट पर छा गया कृति सैनन का ग्लैमरस लुक, दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज

'बच्चन पांडे' की एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. उन्होंने ब्लैक आउटफिट में एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं.

कृति सैनन

नई दिल्ली: कृति सैनन (Kriti Sanon) अपनी एक्टिंग के दम पर बड़े सितारों में शुमार हो गई हैं. वह पिछले कुछ समय से वह बड़े स्टार्स के साथ काम कर रही हैं. सोशल मीडिया पर कृति की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद करते हैं. अब उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इटरनेट पर छाई हुई हैं. 

  1. कृति ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट
  2. ऑफ शोल्डर टॉप में दिए पोज
  3. इंटरनेट पर छा गया कृति का लुक

ब्लैक ड्रेस में दिए हॉट पोज

फोटोज में देखा जा सकता है कि कृति सैनन (Kriti Sanon) ब्लैक कलर के लेदर ऑफ शोल्डर टॉप में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर की पैंट पहनी हैं. इस ड्रेस में वह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए हैं जिसे देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

कृति सैनन (Kriti Sanon) ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं इस ड्रेस में बहुत कूल फील कर रही थी जब तक अक्षय कुमार सर ने मुझे हंटर वाली नहीं कहा. कृति के इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है. सेलेब्स से लेकर फैंस ने कमेंट सेक्शन में कृति की खूब तारीफ की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इस फिल्म में नजर आएंगी कृति

बताते चलें कि कृति सैनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'बच्चन पांडे' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. मूवी में कृति ने जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई है. वहीं, अक्षय कुमार गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे. अरशद वारसी भी इस मूवी का अहम हिस्सा हैं. इससे पहले कृति और अक्षय कुमार ने फिल्म 'हाउसफुल 4' में साथ काम किया था. 'बच्चन पांडे' मूवी होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें- 'पुष्पा' की सीधी-सादी श्रीवल्ली का नहीं देखा होगा ऐसा अवतार, PHOTOS से नजर हटाना होगा मुश्किल!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news