अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने बॉक्स ऑफिस का 'बदला' मिजाज, धुआंधार हो रही कमाई

'बदला' की कमाई ने कंगना की मणिकर्णिका को दी मात

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने बॉक्स ऑफिस का 'बदला' मिजाज, धुआंधार हो रही कमाई

नई दिल्ली: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर महानायक अमिताभ बच्चन का जलवा छाया हुआ है. 'पिंक' से लोगों के जहन पर कब्जा करने वाली अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की कैमिस्ट्री एक बार फिर से अपना जादू चला चुकी है. जहां फिल्म ने पिछले शुक्रवार को दमदार ओपनिंग से अपना खाता खोला वहीं 6 वें दिन तक कलेक्शन जबरदस्त नजर आ रहे हैं. 

इस सस्पेंस थ्रिलर ने रिलीज ओपनिंग के समय ही अमिताभ तापसी की 'पिंक' और '102 नॉट आउट' को पीछे छोड़ दिया था. वहीं अब यह पहला हफ्ता पूरा होते-होते यह फिल्म कई पिछली फिल्मों को मात देने के लिए तैयार नजर आ रही है. 

Box Office: अमिताभ बच्चन और तापसी की 'बदला' ने पकड़ी रफ्तार, कमाई में हुआ उछाल

खास बात यह है कि इस हफ्ते इस फिल्म के मुकाबले 'मिलन टॉकीज' रिलीज होने जा रही है. इसलिए दोनों फिल्मों के अलग अलग जोनर के होने के चलते इसकी कमाई में कमी आने की गुंजाइश कम ही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने फिल्म के कलेक्शन के आंकडे सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. 

सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'बदला' ने बॉक्स ऑफिर पर पहले दिन 5.4 करोड़ रुपए, शनिवार को 8.55 करोड़ रुपए, रविवार को 9.61 करोड़ रुपए, सोमवार को 3.75 करोड़ रुपए, मंगलवार को 3.85 करोड़ रुपए की कमाई की वहीं बुधवार को फिल्म ने 3.55 करोड़ की कमाई से अपना रुतबा कायम रखा. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 34.35 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. वहीं ग्रॉस कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने अब तक कुल 40.53 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. 

Box Office पर 'बदला' बनी हीरो, पहले वीकेंड पर की धुआंधार कमाई

शाहरुख खान के बैनर तले बनी फिल्म 'बदला' का एक मर्डर-थ्रिलर है. अमिताभ और तापसी ने दो साल बाद फिर से एकसाथ पर्दे पर वापसी की है. इस जोड़ी को फिल्म 'पिंक' में साथ देखा गया था. बता दें कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा था कि सच नजर के सामने है, पर नजर झूठ पर है. यही इस फिल्म की पूरी कहानी है झूठ का पता लगाना. फिल्‍म 'बदला' 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें