'जियो रे बाहुबली' आते ही इंटरनेट पर छा गया, लाखों लोग देख चुके, क्या आपने देखा ये गाना?
Advertisement

'जियो रे बाहुबली' आते ही इंटरनेट पर छा गया, लाखों लोग देख चुके, क्या आपने देखा ये गाना?

फिल्म 'बाहुबली द कंक्लूजन' को रिलीज होने में सिर्फ 5 दिन ही बाकी हैं. फिल्म को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है और अब उनका ये उत्साह और बढ़ने वाला है क्योंकि फिल्म के एक गाने का वीडियो प्रोमो रिलीज हुआ है. इस वीडियो ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. 

 बाहुबली 2 के पहले गाने का प्रोमो हुआ वायरल, एक दिन में 20 लाख लोगों ने देखा

नई दिल्ली : फिल्म 'बाहुबली द कंक्लूजन' को रिलीज होने में सिर्फ 5 दिन ही बाकी हैं. फिल्म को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है और अब उनका ये उत्साह और बढ़ने वाला है क्योंकि फिल्म के एक गाने का वीडियो प्रोमो रिलीज हुआ है. इस वीडियो ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. 

हालांकि, रिलीज किया गया गाना पूरा ना होकर केवल 30 सेकेंड का है जो आपके रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है. वीडियो की शुरूआत से लेकर अंत तक सिर्फ प्रभास यानी 'बाहुबली' ही नजर आ रहे हैं. कभी वो घोड़े पर सवारी करते हुए तो कभी वो तीर चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बाहुबली के किरदार में प्रभास काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं. वीडियो में आप प्रभाष को घोड़े पर सवारी करते हुए, तीर चलाते हुए और तलवार से वार करते हुए देख सकते हैं. वहीं महिष्मति के लोग अपने राजा को चीयर कर रहे हैं और उन पर फूल बरसा रहे हैं. 

इस गाने को म्यूजिक एमएम करीम ने दिया है. इसका हिंदी वर्जन जियो रे बाहुबली है. वहीं तेलुगू वर्जन में गाने का नाम साहोरे बाहुबली है. गाने को दलेर मेहंदी ने अपनी आवाज दी है. जिसमें उनके साथ संजीव चिम्मालगी औप राम्या बेहारा भी हैं. 

वहीं तमिल वर्जन को याजिन नाजर, विजय येसुदास और श्वेता मोहन ने अपनी आवाज दी है. एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, राणा दग्गुबाती, अनुशष्का शेट्टी और सत्यराज अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी.

बाहुबली सीरीज में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज के कावेरी मामले पर माफी मांगने के बाद कन्नड़ एक्टविस्टों ने बाहुबली-2 की रिलीज पर बंद वापस ले लिया है. कर्नाटका कक्षिने वैकेले के वत्तल नागराज ने कहा- कन्नड़ समर्थकों और एक्टिविस्टों ने बाहुबली-2 का विरोध वापस लेकर फिल्म के खिलाफ बंद खत्म कर दिया है.

Trending news