डिंपल कपाड़िया की वजह से बना था सनी देओल और हेमा मालिनी के बीच अच्छा रिश्ता!
Advertisement

डिंपल कपाड़िया की वजह से बना था सनी देओल और हेमा मालिनी के बीच अच्छा रिश्ता!

धर्मेंद्र के हेमा से शादी करने के बाद देओल परिवार ने उन्हें कभी अपने परिवार का हिस्सा नहीं माना. 

हेमा की बायोग्राफी को उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अक्सर सितारें किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं लेकिन आज कल कुछ सितारों की बायोग्राफी भी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले रिलीज हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बुक लगातार सुर्खियों में है तो वहीं अब हेमा मालिनी की बायोग्राफी में भी एक खुलासा हुआ है. मिड डे में हेमा की बायोग्राफी के कुछ अंश प्रकाशित किए गए हैं. इन्हीं में से एक में हैमा मालिनी और सनी देओल के रिश्ते को लेकर खुलासा किया गया है.

  1. हेमा की बायोग्राफी में हुआ है खुलासा.
  2. उन्होंने अपनी बायोग्राफी में सनी का भी जिक्र किया है.
  3. उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह उनकी सनी से पहली मुलाकात हुई.

गौरतलब है कि बीते वक्त में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया रिलेशनशिप में थे और डिंपल हेमा की अच्छी दोस्त थीं. धर्मेंद्र के हेमा से शादी करने के बाद देओल परिवार ने उन्हें कभी अपने परिवार का हिस्सा नहीं माना. डिंपल से रिश्ते के दौरान सनी और हेमा के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. हेमा ने अपनी किताब में बताया है कि उस वक्त वह दिल आशना है की शूटिंग कर रहीं थीं. इस फिल्म में शाहरुख खान भी थे और इसमें डिंपल, दिव्या दत्ता की मां की भूमिका में थीं. 

इस फिल्म के एक गाने में एरोप्लेन का सीन था, लेकिन शूट से कुछ दिनों पहले पायलट का एक्सीडेंट हो गया. इसके बाद डिंपल इस सीन को करने से काफी घबरा रहीं थी. उन्होंने इस बारे में सनी को बताया था, फिर सनी ने मुझसे उस दौरान मुलाक़ात की. उन्होंने सनी को बताया कि यह सीन काफी सेफ तरीके से शूट होगा. तो उस दौरान डिंपल के कारण ही सनी और हेमा ने पहली बार एक दूसरे का सामना किया था.

बता दें कुछ वक्त पहले सनी और डिंपल की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इस फोटो में सनी और डिंपल लंदन के एक बस स्टॉप पर हाथ पकड़े बैठे हुए नजर आए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news