शादी से पहले Deepika Padukone से Ranveer Singh ने किया था ये वादा, अब तक है अधूरा
Advertisement

शादी से पहले Deepika Padukone से Ranveer Singh ने किया था ये वादा, अब तक है अधूरा

भले ही रणवीर कितने ही अच्छे पति और बॉयफ्रेंड क्यों न रहे हों लेकिन उन्होंने अभी तक दीपिका से किया अपना एक वादा पूरा नहीं किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलिवुड के रोमांटिक कपल्स में शुमार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padhukone) एक दूसरे के प्रति अपना प्यार न्योछावर करने से पीछे नहीं हटते. हालांकि भले ही रणवीर कितने ही अच्छे पति और बॉयफ्रेंड क्यों न रहे हों लेकिन उन्होंने अभी तक दीपिका से किया अपना एक वादा पूरा नहीं किया है. हाल में भारतीय फुटबॉल टीम के कैप्टन सुनील छेत्री के साथ हुई इंस्टाग्राम चैट में रणवीर ने इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा, मैं दीपिका और उनके परिवार के लोगों को इंप्रेस करने के लिए डींगे मारा करता था कि मैं बहुत अच्छा बटर चिकन बनाता हूं. मैं ये भी कहता था कि जब मैं यूएस में यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करता था तो पूरे शहर में सबसे अच्छा बटर चिकन बनाता था और भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के लोग भी मेरे दरवाजे पर चिकन खाने के लिए खड़े रहते थे.

  1. रणवीर ने इस बात का खुलासा किया
  2. अब तक पूरा नहीं किया दीपिका से किया वादा
  3. लाइव चैट शो में रणवीर ने कही ये बात
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

World’s Most Squishable Face!!! #cutie @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

रणवीर ने दीपिका और उनके परिवार को अपने हाथ का बटर चिकन खिलाने का वायदा पूरा नहीं किया. इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, मैंने चिकन तो खिलाया लेकिन इसमें चीटिंग की थी. मैंने उसे रेडीमेड मिक्स डालकर तैयार किया था. मैंने सोचा कि अगर आप रेडीमेड का पैकेट यूज भी करते हैं तो कोई ध्यान नहीं देता, फिर मेरे पास और कोई रास्ता ही नहीं था क्योंकि मुझे तो केवल अंडा बनाना आता है.

भले ही रणवीर को कुकिंग न आती हो लेकिन उन्होंने बताया कि दीपिका को कुकिंग काफी पसंद है. उन्होंने कहा, दीपिका को कुकिंग का शौक है और वह इस काम में मुझसे काफी बेहतर हैं. इसलिए मैं उनके साथ किचन में मदद करता हूं. लॉकडाउन पीरियड में जब भी वह मेरे लिए थाई फूड बनाती हैं तो मैं उनकी किचन में हेल्प करता हूं.

बात करें दोनों के प्रोजेक्ट्स की तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padhukone) ने डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 में साथ काम किया है. ये उनकी शादी के साथ साथ में पहली फिल्म है. इस फिल्म को 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होना था, जो कि कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते नहीं हो पाया. इसके अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh), फिल्म जयेश भाई जोरदार में नजर आने वाले हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padhukone), डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म का किस्सा हैं. दीपिका संग इस फिल्म में अनन्या पांडे और गल्ली बॉय सिद्धांत चतुर्वेदी हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news