बेगम जान ट्रेलर: डर्टी पिक्चर से कहीं ज्यादा Bold है विद्या का ये अवतार
Advertisement
trendingNow1321135

बेगम जान ट्रेलर: डर्टी पिक्चर से कहीं ज्यादा Bold है विद्या का ये अवतार

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की आगामी फिल्म 'बेगम जान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये कहना मुश्किल नहीं है कि ये विद्या का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार है. इस फिल्म में बोल्डनेस और बदजुबानी के मामले में डर्टी पिक्चर को भी कहीं पीछे छोड़ दिया है. 

'बेगम जान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (FILM POSTER)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की आगामी फिल्म 'बेगम जान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये कहना मुश्किल नहीं है कि ये विद्या का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार है. इस फिल्म में बोल्डनेस और बदजुबानी के मामले में डर्टी पिक्चर को भी कहीं पीछे छोड़ दिया है. 

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित श्रीजीत मुखर्जी की पहली बॉलीवुड फिल्म 'बेगम जान' में यौनकर्मियों के जीवन को नए ढंग से चित्रित किया गया है. श्रीजीत मुखर्जी की मशहूर बंगाली फिल्म 'राजकहिनी के हिंदी रीमेक 'बेगम जान' में विद्या बालन देश के विभाजन के समय के एक कोठे की मालकिन के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी.

दरअसल, 'बेगम जान' में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी दिखाई गई है. इस बंटवारे की वजह से बेगम जान के लिए एक बड़ी मुसीबत खड़ी हो जाती है. मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, "इसे नए तरीके से पेश किया जाएगा. यह एक अस्तित्व की कहानी है. वे ऐसे लोग हैं, जिनकी अपनी आचार संहिता है. उनके खिलाफ भेदभाव करना या उन्हें हासिए पर धकेलना अनुचित है."

फिल्म में विद्या ने काफी बोल्ड डायलॉग्स बोले हैं, जिन्हें सुनकर आप खुद कहेंगे कि ये विद्या का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार है. 

Trending news