Alaya F ने इस अंदाज में किया योगा, देखकर दंग रह गए लोग- VIDEO
Advertisement

Alaya F ने इस अंदाज में किया योगा, देखकर दंग रह गए लोग- VIDEO

लॉकडाउन में अलाया ने 'अलायाएएफ' नामक एक वर्चुअल इंस्टाग्राम सीरीज की शुरुआत की है, 

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अलाया एफ (Alaya F) का स्वभाव जिंदगी में कभी हार न मानने का रहा है. मंगलवार को उन्होंने बताया कि किस तरह से वह बार-बार तब तक कोशिश करते रहने में यकीन रखती हैं, जब तक कि वह उसमें पारंगत न हो जाएं. इंस्टाग्राम पर अलाया ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें योग मुद्रा के साथ मशक्कत करते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

वह लिखती हैं, "यह कोई ट्यूटोरियल नहीं है!! मैंने अपनी जिंदगी में पहले कभी योगा नहीं किया है, इसलिए तीन मिनट तक मुश्किल करते हुए दिख रही यह मैं ही हूं. लॉकडाउन के दौरान योग के वीडियोज को ढूंढ़ना, उन्हें आजमाना, रीक्रिएट करना मेरी पसंदीदा गतिविधियों में से एक रहा है. मैं चीजों को बार-बार तब तक करने में यकीन रखती हूं, जब तक कि मैं उन्हें पूरी तरह से समझ न लूं और यह इस बात की एक छोटी सी झलक है! अगर आपको इसके बारे में नहीं पता, तो कृपया इसे घर पर न आजमाएं..मेरी तरह न बनें."

लॉकडाउन में अलाया ने 'अलायाएएफ' नामक एक वर्चुअल इंस्टाग्राम सीरीज की शुरुआत की है, जहां वह स्वास्थ्य, कला, ग्लैमर और कई दूसरी चीजों पर बात करती हैं. यह योगा वीडियो उनके इसी सीरीज का हिस्सा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news