BoxOffice पर सलमान की 'भारत' ने कमाए 325 करोड़, फैंस ने फिल्म को बनाया सुपरहिट
Advertisement
trendingNow1545429

BoxOffice पर सलमान की 'भारत' ने कमाए 325 करोड़, फैंस ने फिल्म को बनाया सुपरहिट

सलमान की 'भारत' ने पहले ही दिन एक्टर की पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली लिस्ट में टॉप किया. बता दें कि देश के अलावा फिल्म को 70 देशों में लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. 

सलमान खान (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ईद रिलीज फिल्म 'भारत' ने सलमान खान को बॉक्स ऑफिस पर ईदी दे दी है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 325 करोड़ का कलेक्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार को जारी रखा है. फिल्म के ऑफिशियल अकाउंट में इन आकंड़ों को शेयर किया गया है और फैंस को ढेर सारे प्यार पर शुक्रिया कहा गया है. बता दें कि 'भारत' को क्रिटिक्स की रेटिंग में 3 से 5 के बीच स्टार दिए गए हैं. इतना ही नहीं 'भारत' ने सलमान की फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. सलमान की अबतक की रिलीज फिल्मों में सबसे ज्यादा ओपनिंग डे की कमाई 'प्रेम रतन धन पायो' के नाम थी. 'प्रेम रतन धन पायो' ने रिलीज के फर्स्ट डे 40.35 करोड़ की कमाई की थी. 

सलमान की 'भारत' ने पहले ही दिन एक्टर की पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली लिस्ट में टॉप किया. बता दें कि देश के अलावा फिल्म को 70 देशों में लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है. 

Box Office Collection: जारी है सलमान खान का जादू, 'भारत' ने ली 200 करोड़ क्लब में एंट्री

बता दें कि पिछले हफ्ते ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर 'भारत' के कलेक्शन के आकंड़े शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ने रिलीज के 15वें दिन 200 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर ली. फिल्म इतनी दमदार है कि क्रिकेट वर्ल्डकप के जुनून के बाद भी फिल्म की कमाई जारी है. सलमान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news