close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office Collection: जारी है सलमान खान का जादू, 'भारत' ने ली 200 करोड़ क्लब में एंट्री

इस जबरदस्त कलेक्शन के बाद ''भारत'' सलमान खान की ऐसी छटवीं फिल्म है जो अब तक 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है...

Box Office Collection: जारी है सलमान खान का जादू, 'भारत' ने ली 200 करोड़ क्लब में एंट्री

नई दिल्ली: सलमान खान का प्यार लोगों के सर चढ़कर बोलता है. यह बात एक बार फिर से साबित हो चुकी है. हाल ही में ईद पर रिलीज हुई सलमान स्टारर 'भारत' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस बात का जीता जागता सबूत है. फिल्म ने जहां पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग हासिल की वहीं 15 दिन होने पर भी कमाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. दूसरा हफ्ता पूरा होते होते फिल्म ने 200 करोड़ क्लब में धांसू एंट्री ले ली है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर 'भारत' के कलेक्शन के आकंड़े शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ने अब अपनी थमी रफ्तार के बाद जबरदस्त तरीके से 200 करोड़ रुपए की कमाई पूरी कर ली है. फिल्म इतनी दमदार है कि क्रिकेट वर्ल्डकप के जुनून के बाद भी फिल्म की कमाई जारी है. 

पार कर सकती है 250 करोड़ 
फिल्म काफी सधे तरीके से रोज 2-4 करोड़ की कमाई कर रही है. ऐसे में कल यानी शुक्रवार को शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' से भारत की कमाई पर फर्क पड़ सकता है. लेकिन तब भी छोटे शहरों में सलमान की यह फिल्म बिजनेस कर सकती है. यह भी संभव है कि फिल्म एक महीना पूरा करते करते 250 करोड़ की कमाई कर ले.

Salman Khan

बता दें कि इस फिल्म को देश के अलावा फिल्म को 70 देशों में लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है. सलमान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें