Bhediya Movie: भेड़िया बनने के लिए Kriti Sanon ने वसूली मोटी रकम, बाकी एक्टर्स की फीस जानकर कहेंगे- अरे भाई ये कैसे...
Advertisement

Bhediya Movie: भेड़िया बनने के लिए Kriti Sanon ने वसूली मोटी रकम, बाकी एक्टर्स की फीस जानकर कहेंगे- अरे भाई ये कैसे...

Kriti Sanon Bhediya Fees: कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिल्म में भेड़िया बनने की मोटी फीस वसूली है. वरुण धवन (Varun Dhawan) ने तो कृति सेनन को भी फीस के मामले में पीछे छोड़ दिया है. 

भेड़िया कास्ट फीस

Kriti Sanon and Varun Dhawan Bhediya Movie: 'भेड़िया' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अबतक ठीक-ठाक बिजनेस करने में कामयाब रही है. फिल्म में कहानी की डोर थोड़ी कच्ची रही है लेकिन वीएफएक्स ने अपना कमाल दिखाते हुए कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) को फुल मार्क्स दिला दिए हैं. केवल 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म भेड़िया ने 50 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, भेड़िया (Bhediya Movie) भारत में प्रचलित वेयरवोल्स को लेकर लोककथाओं पर आधारित पहली फिल्म है.

भेड़िया स्टारकास्ट की फीस

फिल्म भेड़िया (Bhediya Movie Cast) में कृति सेनन (Kriti Sanon),वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal), सौरभ शुक्ला और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Bannerjee) भी दिखाई दिए हैं. 60 करोड़ में बनी इस फिल्म की स्टार कास्ट की फीस भी गजब की रही है. 

वरुण धवन (Varun Dhawan Bhediya Movie) ने फिल्म में भेड़िया का किरदार निभाने के लिए 7 करोड़ रुपए बतौर फीस लिए हैं. पिछली तीन फिल्मों के फ्लॉप होने के बावजूद कृति सेनन (Kriti Sanon Bhediya Fees) ने भेड़िया के लिए 4 करोड़ रुपए वसूले हैं. दीपक डोबरियाल ने फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए बतौर फीस लिए हैं. अभिषेक बनर्जी ने भेड़िया के लिए केवल 45 लाख रुपए लिए हैं. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के दोस्त जोमीन का किरदार निभाने वाले पॉलिन कबाक ने केवल 20 लाख रुपए में काम किया है. 

भेड़िया (Bhediya Horror Comedy Movie) फिल्म हॉरर कॉमेडी बेस्ड है. फिल्म में कई हिस्से ऐसे हैं जो एक पल को तो डरा देते हैं, वहीं दूसरे ही पल दर्शक ठहाके लगाते हुए नजर आते हैं. बॉलीवुड फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर हालत को देखते हुए भेड़िया बिग बजट मूवीज से बेहतरीन परफॉर्म कर गई है. भेड़िया मुनाफा चाहे बेहद ना कमा पाए लेकिन वह अपनी लागत निकालने में जरूर सफल हो जाएगी.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news