इस भोजपुरी एक्ट्रेस पर कुछ यूं फिदा हुए निरहुआ, इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है VIDEO
Advertisement

इस भोजपुरी एक्ट्रेस पर कुछ यूं फिदा हुए निरहुआ, इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है VIDEO

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर निरहुआ दिनेश लाल यादव का एक गाना इंटरनेट पर हंगामा मचाया हुआ है.

यूट्यूब पर महज 3 दिनों के अंदर एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: आज कल इंटरनेट पर भोजपुरी गानों को बेहद पसंद किया जा रहा है. हिंदी गानों की तरह अब भोजपुरी गानें भी यूट्यूब पर खूब देखे जा रहे हैं. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर निरहुआ दिनेश लाल यादव का एक गाना इंटरनेट पर हंगामा मचाया हुआ है. निरहुआ की यह गीत 'ऐसे तोड़ा न बदनिया' यूट्यूब पर महज 3 दिनों के अंदर एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  1. यूट्यूब पर देखा जा रहा यह गाना निरहुआ की फिल्म 'सौगंध' का है
  2. निरहुआ जल्द ही फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में भी नजर आने वालें हैं
  3. 'निरहुआ चलल लंदन' में निरहुआ के साथ नजर आएंगी आम्रपाली दुबे

फिल्म 'सौगंध' का है गाना
यह गाना निरहुआ की फिल्म 'सौगंध' का है. इस गाने में उनके साथ मनी भट्टाचार्य भी नजर आ रही हैं. गाने में मनी भट्टाचार्य की गाड़ी बीच रास्ते में खराब हो जाती है और इसी दौरान निरहुआ अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर उधर से गुजरता होता है, तभी निरहुआ मदद के लिए मनी के पास आता है और गाना खत्म होत-होते तक निरहुआ मनी की कार को ठीक कर देता है. 

अगली फिल्म है 'निरहुआ चलल लंदन'
बता दें, निरहुआ जल्द ही एक फिल्म में भी नजर आने वालें हैं. इस फिल्म का नाम 'निरहुआ चलल लंदन' है, जिसका ट्रेलर हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ भोजुपरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी नजर आने वाली हैं.

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी काफी हिट है
गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और एक्‍ट्रेस आम्रपाली की जोड़ी काफी हिट है. इस फिल्‍म में भी निरहुआ के साथ आम्रपाली बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. बड़े बजट की इस फिल्म के निर्देशक चंद्रा पंत हैं. बता दें, ट्रेलर में दिनेश काफी दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनका साथ देती एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी शानादर एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें, इस फिल्म के ट्रेलर को भी 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'निरहुआ चलल लंदन' के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं और वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता अनिल काबरा हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news