अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ धमाल मचाएंगे अरविंद अकेला कल्लू, देखें PHOTO

फिल्म की पटकथा के अनुसार, 'छलिया' में कल्लू को एक नहीं, दो नहीं, बल्कि चार-चार अभिनेत्रियों के साथ प्यार होता है.

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ धमाल मचाएंगे अरविंद अकेला कल्लू, देखें PHOTO
उत्तर प्रदेश में चल रही है फिल्म की शूटिंग (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, यामिनी सिंह)

नई दिल्ली: युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'छलिया' की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश में चल रही है. वहीं इस फिल्म के जरिए अरविंद अकेला कल्लू के साथ फिर से यामिनी सिंह को काम करने का मौका मिला है. इससे पहले यामिनी सिंह ने कल्‍लू के साथ ही सुपरहिट फिल्‍म ‘पत्‍थर के सनम’ से भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू की थी. अब एक बार फिर से दोनों फिल्‍म ‘छलिया’ में साथ दिखेंगे.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, यामिनी सिंह)

वैसे आपको बता दें कि यह एक मल्‍टी एक्‍ट्रेस वाली फिल्‍म है, जिसमें कल्‍लू को चार–चार अभिनेत्रियों के साथ प्यार करते नजर आएंगे, लेकिन जहां तक बात यामिनी सिंह की है, तो वे इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं. सूट के दौरान समय निकाल कर यामिनी ने कहा कि फिल्‍म ‘छलिया’ में मेरा किरदार काफी खूबसूरत है. हालांकि मैं इस अभी रिवील नहीं कर सकती, लेकिन इतना जरूर कहना चाहूंगी कि जब फिल्‍म सिनेमाघरों में आएगी. तब दर्शकों को मेरा किरदार खूब पसंद आएगा.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, यामिनी सिंह)

 

उन्‍होंने कल्‍लू के साथ काम करने को लेकर कहा कि मैंने कल्‍लू के साथ पहले भी फिल्‍म की है. तब भी बहुत मजा आया था और फिल्‍म ‘छलिया’ के सेट पर भी मजा आ रहा है. वे बेहतर इंसान और कमाल के कलाकार हैं. उनके साथ काम करने में सबको खूब मजा आता है. वे थोड़े शर्मिले हैं, बावजूद इसके मस्‍ती का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.  


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, यामिनी सिंह)

इस फिल्‍म में कल्‍लू के अलावा ऋतु सिंह, यामिनी सिंह, निशा क्षा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर, अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर, कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव, अर्जुन यादव, राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. बता दें कि स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘छलिया’ में के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है. फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें