रोमांस करते हुए बेकाबू हुए निरहुआ और आम्रपाली, किया लंबा Liplock; देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11060605

रोमांस करते हुए बेकाबू हुए निरहुआ और आम्रपाली, किया लंबा Liplock; देखें वीडियो

भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों लिपलॉक करते दिखाई दिए.

निरहुआ-आम्रपाली

नई दिल्ली: भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का कोई भी गाना आता है तो वो सोशल मीडिया धमाल मचा देता है. नए साल पर इन दोनों का एक पुराना रोमांटिक वीडियो फिर से चर्चा में आ गया. इस वीडियो में ये दोनों सितारे एक दूसरे को लिपलॉक करते नजर आए.

  1. निरहुआ-आम्रपाली हुए रोमांटिक
  2. एक दूसरे को किया लिपलॉक
  3. वायरल हो रहा वीडियो

दोनों हुए रोमांटिक

इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक साथ रोमांटिक डांस कर रहे हैं. वैसे तो ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन एक बार से फैंस इस गाने को देखकर बेकाबू हो रहे हैं.

आम्रपाली ने दिखाए बोल्ड डांस मूव्स

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इस गाने में बोल्ड और हॉट डांस मूव्स करते हुए नजर आ रही हैं. गाने का नाम है 'ओठलालिया चीखे द.' 

 

 

निरहुआ और आम्रपाली का लिपलॉक

इस रोमांटिक डांस वीडियो में ये दोनों भोजपुरी सुपरस्टार एक दूसरे को लिपलॉक करते हुए भी नजर आए. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. ये गाना भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' का है. इस गाने का म्यूजिक राजेश रजनीश ने कंपोज किया.  

नई फिल्म में धमाल मचाने को तैयार आम्रपाली

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली 'लव विवाह डॉटकॉम' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आम्रपाली के साथ प्रदीप पांडेय चिंटू नजर आएंगे. ये पहली बार है जब चिंटू और आम्रपाली एक साथ एक बड़े पर्दे पर मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं. 'लव विवाह डॉटकॉम' का निर्देशन अनंजय रघुराज रघुराज ने किया है. इससे पहले पटना से पाकिस्तान और मेहंदी लगा के रखना जैसी सफल फिल्में भी दे चुके हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए अनंजय ने बताया कि 'लव विवाह डॉटकॉम' एक बेहतरीन सामाजिक फिल्म है. यह एक ऐसे जोनर की फिल्म है जो हर वर्ग को सिनेमाघरों तक लेकर आएगी. खास बात यह है कि लोग हमारी फिल्म पूरे परिवार के साथ देख सकेंगे.

 

 

नए साल पर किया सभी को विश

आम्रपाली ने नए साल पर अपने सभी फैंस को हैप्पी न्यू ईयर विश किया है. एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म के पोस्टर के साथ हैप्पी न्यू ईयर लिखा. एक्ट्रेस का ये कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

 

इसे भी पढ़ें: एक MMS ने बर्बाद कर दिया था इस हीरोइन का करियर, इमरान हाशमी संग भी जुड़ चुका नाम

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news