एक MMS ने बर्बाद कर दिया था इस हीरोइन का करियर, इमरान हाशमी संग भी जुड़ चुका नाम
Advertisement
trendingNow11060529

एक MMS ने बर्बाद कर दिया था इस हीरोइन का करियर, इमरान हाशमी संग भी जुड़ चुका नाम

आज हम आपको अलीशा खान के बारे में बताएंगे. अलीशा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो विवादों में ऐसी फंसी की उनकी पूरा करियर बर्बाद हो गया.

अलीसा खान

नई दिल्ली: सिनेमाजगत में कई सितारे ऐसे हैं जो विवादों के भंवर में ऐसे फंसे की उनका करियर गुमनाम हो गया. आज थ्रोबैक में हम आपको इमरान हाशमी के साथ काम कर चुकीं एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिनका करियर तो अच्छा चल रहा था लेकिन वो विवादों में ऐसी फंसी कि उनका करियर ही बर्बाद हो गया था. वो अब गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं. इस एक्ट्रेस का नाम अलीशा खान (Alisha Khan) हैं.

  1. इमरान हाशमी संग किया था काम
  2. MMS ने बदल दी थी जिंदगी
  3. अब हैं गुमनाम

मॉडलिंग से फिल्मी दुनिया में रखा था कदम

अलीशा खान (Alisha Khan) गाजियाबाद की रहने वाली हैं. अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से करने के बाद अलीशा खान ने सिनेमाजगत में एंट्री की. अलीशा की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री 12 सुपरहिट म्यूजिक वीडियो देने के बाद हुई थी. हालांकि अलीशा खान का करियर बॉलीवुड में उस मुकाम पर नहीं पहुंच पाया जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी. 

'माय हसबैंड्स वाइफ' से रखा था बॉलीवुड में कदम

अलीशा खान ने साल 2010 में 'माय हसबैंड्स वाइफ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. पहली फिल्म के फ्लॉप होने के सात साल बाद यानी 2017 में उन्हें रवीना टंडन के साथ 'मात्र' फिल्म नजर आईं.

इमरान हाशमी संग की 'आइना' फिल्म

अलीशा ने इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) संग 'आइना' फिल्म में काम किया था. ये फिल्म तो रिलीज नहीं हो पाई लेकिन अलीशा इमरान हाशमी संग अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा. 

बॉयफ्रेंड ने किया था एमएमएस लीक

इन सबके अलावा एक ऐसा विवाद था जिसने अलीशा खान की जिंदगी बदल दी थी. अलीशा के ब्वॉयफ्रेंड ने उनका निजी वीडियो वायरल कर दिया था. लेकिन अलीशा ने कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला किया. हालांकि एक्ट्रेस के घरवालों को ये बाद पसंद नहीं आई वो चाहते थे कि अलीशा ऐसा ना करें. जिसके पीछे की वजह बदनामी थी. अलीशा ने जब एफआईआर दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन चली गईं तो उनके घरवालों ने उन्हें घर से निकाल दिया.

नहीं था रहने का ठिकाना

परिवार वालों के घर से निकालने के बाद अलीशा (Alisha Khan) के पास रहने का कोई भी ठिकाना नहीं था. उन्हें जैसे तैसे गुजारा किया. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में किया था.

जानें कहां हैं अब अलीशा खान

अलीशा खान ने टीवी पत्रकार वसीम अख्तर संग शादी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों की मुलाकात फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई थी. फिलहाल अलीशा सिनेमाजगत से दूर हैं.  

 

इसे भी पढ़ें: नए साल पर टीना दत्ता ने छोटी ड्रेस पहन कुर्सी पर बैठ दिए ऐसे पोज, तस्वीर देख कहेंगे-Uff

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news