भूमि पेडनेकर को YRF से मिली पहली थी बस इतने रुपये, जानकर शॉक्ड रह जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow12341027

भूमि पेडनेकर को YRF से मिली पहली थी बस इतने रुपये, जानकर शॉक्ड रह जाएंगे आप

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर ने एक बार अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया था, जो उन्हें यशराज फिल्म्स में मिली थी. भूमि पेडनेकर ने यशराज फिल्म्स के साथ तकरीबन 6 साल तक काम किया था. इस दौरान उन्हें पहली सैलरी के तौर पर जो पैसे मिले थे, उन्हें जानकर हैरान रह जाएंगे आप.

 

भूमि पेडनेकर को YRF से मिली पहली सैलरी

Bhumi Pednekar: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने 2015 में आयुष्मान खुराना के साथ 'दम लगाके हईशा' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसी के साथ भूमि के एक्टिंग करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स के साथ हुई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भूमि पेडनेकर ने यशराज फिल्म्स में बतौर असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर 6 साल तक काम किया था. भूमि पेडनेकर ने एक पुराने इंटरव्यू में यशराज फिल्म्स से मिली अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया था. 

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आज यानी, 18 जुलाई को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. आइए, ऐसे में आपको यशराज फिल्म्स से मिली एक्ट्रेस की पहली सैलरी के बारे में बताते हैं. 2023 में मैशेबेल इंडिया को दिए इंटव्यू में यशराज फिल्म्स से मिले पहले पेचेक का खुलासा खुद भूमि पेडनेकर ने किया था. 'दम लगा के हईशा' से अपनी शुरुआत से पहले भूमि पेडनेकर ने यशराज फिल्म्स में फेसम कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को असिस्ट किया था. यशराज फिल्म्स में काम करने के दौरान भूमि पेडनेकर ने 'बैंड बाजा बारात' के लिए रणवीर सिंह सहित कई अभिनेताओं का ऑडिशन लिया था.

दिमाग की कसरत करवा देंगी ये 5 वेब सीरीज, शर्त लगा लीजिए आखिर तक नहीं बता पाएंगे कौन है कातिल

यशराज फिल्म्स से मिला था पहला पेचेक
भूमि पेडनेकर ने बताया था कि उन्हें यशराज फिल्म में अपनी पहली सैलरी 7000 रुपये मिली थी. भूमि ने कहा था, ''मैं काफी  एक्साइटेड थी. मैंने अपनी पहली तनख्वाह अपनी मां को दी थी, वह अभी भी उनके पास होगी.''

फिल्मों में मेकअप से किया इनकार, लगा 'अनप्रोफेशनल' का टैग, अब हैं इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में एक

लॉन लेकर भूमि पेडनेकर ने की थी पढ़ाई
भूमि पेडनेकर ने अपने इसी इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपनी कमाई से अपना एजुकेशनल लोन चुकाया था. उन्होंने कहा था, ''मैंने फिल्म स्टूडेंट के तौर पर लॉन लिया था, और मैं जो कुछ भी कमाती थी, उसका अधिकांश हिस्सा मेरे लोन को चुकाने में चला जाता था.'' भूमि पेडनेकर ने व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल में एक्टिंग सीखने के लिए एजुकेशनल लोन लिया था. हालांकि, कम अटेंडेंस के कारण भूमि को इंस्टीट्यूट से निकाल दिया गया था.

Trending news